Archived

मायावती को राजनीती की नहीं आती ABCD , कांशीराम की कमाई खा रही है - स्वामी प्रसाद

Special Coverage News
25 Jun 2016 7:19 AM GMT
मायावती को राजनीती की नहीं आती ABCD , कांशीराम की कमाई खा रही है - स्वामी प्रसाद
x

लखनऊ

बहुजन समाज पार्टी के बागी नेता स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि मायावती का आचरण जग जाहिर है, वो इस समय दबाव में हैं. इसलिए में दोबारा प्रेस कॉफ्रेंस करके उनकी हकीकत जनता के सामने लाना चाहता हूँ कि मायावती दलितों की कितनी चिंता करती है.

मौर्य ने कहा कि मायावती अब सिर्फ पैसे गिने राजनीती में अपना नाम भूल जाएँ. मायावती को राजनीति की ABCD तक नहीं आती है. बसपा के संस्थापक कांशीराम की कमाई खा रही हैं. खुद के द्वारा कोई भी कार्यकर्ता आज तक संतुष्ट नहीं कर पाई.

स्वामी प्रसाद ने कहा कि मायावती ने बाबा साहब के मिशन को बेचा है, मायावती के खिलाफ कार्यकर्ताओं में बहुत नाराजगी जग जाहिर है. बसपा में कार्यकर्ता की नहीं सुनी जाती है उपर से फरमान जारी होता है. मायावती ने बीएसपी को टिकट बेचने का बाजार बनाया. मायावती का जनाधार खिसक चुका है.

मौर्य ने कहा कि मायावती की बुलाई गई मीटिंग में तमाम विधायक नहीं गए, कई विधायकों को मैंने मीटिंग में जानबूझकर भेजा है. लेकिन बिना मेरी मौजूदगी के मायावती की मीटिंग अवैध है. मैंने अभी अपने पत्ते नहीं खोले है. नई रणनीति का खुलासा कुछ दिन में करूंगा. ओबीसी और दलित समाज मेरे साथ है माया की राजनीति बंद हो चुकी है दलित अपने को ठगा हुआ महसूस करता है.


Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story