Archived

घर से भागी दो बहनों से होटल में एक सप्ताह तक गैंगरेप

Special Coverage news
24 Jun 2016 10:15 AM GMT
घर से भागी दो बहनों से होटल में एक सप्ताह तक गैंगरेप
x
नई दिल्ली: आनंद विहार स्थित अपने घर से करीब 11 दिन पहले भागी और उत्तराखंड में हल्द्वानी जिले के एक होटल से मिली दो बहनों का दो युवकों ने कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि ये बहनें जिनकी आयु 15 एवं 17 वर्ष है, दो साल पहले अपने पिता की मौत के बाद वह वहां रहने आई थीं।

आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो कानून की संबद्ध धाराओं के तहत और बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इनके खिलाफ गैंगरेप व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी उत्तर प्रदेश के बरेली के रहने वाले हैं।

पुलिस के मुताबिक दोनों बहनें 12 जून को अपने घर से खुद ही निकली थीं। दोनों शाम के वक्त आनंद विहार बस अड्डे पहुंचीं और वहां से बस से बरेली चली गईं। रात का वक्त होने के कारण दोनों वहीं पर रूकी थीं, तभी दोनों आरोपियों से उनकी मुलाकात हुई। पुलिस इस बयान की जांच कर रही है।

बस अड़्डे पर दोनों बहनों को देख बरेली निवासी दो भाई प्रयास व नितास उनके पास पहुंचे और उन्होंने उनसे कहा कि रात के वक्त यहां रुकना ठीक नहीं हैं। गुंडे-बदमाशों का यहां आतंक है। वे दोनों बहनों को अपने घर में ठहरा सकते हैं। वे इवेंट का काम करते हैं। अगर काम की तलाश में आप दोनों आए हैं तो हम आपको अपने इवेंट के कारोबार में काम दे देंगे।

दोनों बहनें जब उनके साथ जाने को तैयार हो गईं फिर काम दिलाने का लालच देकर दोनों को अगले दिन अपने साथ लेकर नैनीताल चले गए। पीड़ित नाबालिग बहनों का आरोप है कि वहां से दोनों हलद्वानी पहुंचे और किराए का कमरा लेकर दोनों को वहीं पर रखा और करीब एक सप्ताह तक उनके साथ दोनों गैंगरेप करते रहे।
Next Story