Archived

Exclusive Video : थानेदार की तानाशाही, गरीव ने पसीना पोंछ-पोंछ कर चलाया पंखा

Arun Mishra
11 May 2017 9:42 AM GMT
x
सहारनपुर : एक ओर जहां सूबे की योगी सरकार VIP कल्चर ख़त्म कर जनता को सुविधाएं मुहैया कराने के दावे कर रही है। वहीं अपनी आदत से मजबूर युपी पुलिस स्थानीय लोगों से भीषण गर्मी में हाथ के पंखे से हवा कराकर सरकार के दावों को पलीता लगाने में जुटी है।

ऐसी ही तस्वीरें सहारनपुर के थाना नानौता से आई हैं, जहाँ शांति समिति की बैठक ले रहे नानौता ब्लॉक के BDO और थाना अध्यक्ष महोदय आम जनता से हवा करा रहे हैं। तस्वीरो में आप भी देखिये BDO सचिन साडिल्य और थानाध्यक्ष महोदय कस्बे के गणमान्य लोगों को शांति बनाये रखने का पाठ पढ़ा रहे हैं। और इनके पीछे खड़ा एक आदमी इनके ऊपर हाथ के पंखे से हवा कर रहा है। एसओ साहब को गर्मी में पसीना ना आ जाये इसके लिए पंखा झोलता ये आदमी खुद पसीने से लथपथ हो रहा है और अपने अंगोछे से पसीना पोंछते हुए एसओ साहब पर हवा कर रहा है।

आपको बता दें कि मंगलवार के दिन थाना नानौता इलाके में एसओ यशपाल सिंह ने शांति व्यवस्था के लिए कस्बे के जिम्मेदार लोगो की बैठक बुलाई। जिसमे एसओ ने शांति व्यवस्था का पाठ पढ़ाया। एसओ साहब को गर्मी लगने लगी तो उसके वहीं बैठे स्थानीय आदमी को हाथ के पंखे से हवा करने को कहा। अब थानेदार का हुकुम भला कौन टाल सकता था। हाथ में हैण्ड फेन लेकर एक शख्स एसओ साहब के ऊपर हवा करने लगा।

गर्मी इतनी भीषण थी कि हवा करने वाला युवक खुद पसीने से लथपथ हो रहा था लेकिन खाकी के डर के मारे कुछ बोल नहीं पाया और अपना पसीना पोंछते हुए एसओ साहब के ऊपर हवा करता रहा। एसओ के ऊपर हवा क तस्वीरो में एसओ का खाकी का रॉब साफ़ देखा जा रहा है शायद यही वजह है कि यह शख्स घंटो तक खुद पसीने से लथपथ होकर साहब के ऊपर हवा करता रहा। आप भी देखिये खाकी के रॉब की ये तस्वीरें।
रिपोर्ट : राहुल पटेल
Next Story