Archived

पीलीभीत: जमीनी विवाद के चलते दबंगों ने घर में घुसकर परिवार को लाठी-डंडो से पीटा

Arun Mishra
27 April 2017 8:33 AM GMT
पीलीभीत: जमीनी विवाद के चलते दबंगों ने घर में घुसकर परिवार को लाठी-डंडो से पीटा
x
पीलीभीत के थाना जहानाबाद क्षेत्र में जमीनी विवाद के चलते दबंग लाठी-डंडो से लैस होकर घर में घुस आए और परिवार को जमकर पीटा। जिससे आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों ने बमुश्किल घर से भागकर अपनी जान बचाई। सूचना पर पहुंची थाना जहानाबाद पुलिस ने घायलों की तहरीर के आधार पर आठ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर घायलों को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुटी हुई है।

थाना जहानाबाद क्षेत्र के ग्राम चक कटैया निवासी हशमत व बुन्दु का गांव के ही दबंग हारून से जमीनी विवाद चल रहा है। जमीनी विवाद के चलते दबंग हारून लाठी-डंडों से लैस होकर अपने सात अन्य साथियों के साथ घर में घुस आया और हशमत व उसके परिवार वालों को जमकर पीटा। जिससे हसमत सहित उसका बेटा मासूम अली व उसके घर की महिलायें घायल हो गई। बमुश्किल हशमत ने अपने परिवार के साथ भागकर अपनी जान बचाई।

सूचना पर पहुंची थाना जहानाबाद पुलिस ने घायलों की तहरीर के आधार पर हारून सहित आठ लोगों के खिलाफ अभियोग दर्ज कर घायलों को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वही पुलिस अब मारपीट कर फरार हुये दबंगों की तलाश में जुटी हुई है।
रिपोर्ट : फैसल मलिक
Next Story