Archived

यूपी : अध्यापक ने बेरहमी से पीटा, छात्र हुआ बेहोश

Arun Mishra
5 May 2017 7:15 AM GMT
यूपी : अध्यापक ने बेरहमी से पीटा, छात्र हुआ बेहोश
x
छात्र के शरीर पर पिटाई से पड़े निशान!
सहारनपुर के थाना देहात कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत DAV पब्लिक स्कूल में पढ़ रहे एक नौवीं के छात्र की स्कूल के अध्यापक ने जमकर पिटाई कर दी जिससे वो छात्र बेहोश हो गया। जिसके बाद परिजनों ने अध्यापक के खिलाफ थाने में तहरीर दी जिस ओर पुलिस जांच कर रही है।

आपको बता दें कि जहाँ अध्यापक को भगवान का दर्जा दिया गया है। वहीं, इस भगवान रूपी अध्यापक ने स्कूल में पढ़ रहे एक 9वीं काक्षा के छात्र यश निवासी ज्ञान विहार की जमकर पिटाई कर दी। अध्यापक द्वारा किये गए इस पिटाई से बालक बेहोश हो गया जिसको होश आने पर घर भेज दिया गया। परिजनों को जब इसके बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने बच्चे के शरीर की जाँच की तो बदन पर नील पड़ा हुआ था।

परिजन इसको देखते ही आग बबूला हो गए और थाने में अध्यापक के खिलाफ तहरीर दे दी। जिसके बाद थाना देहात कोतवाली पुलिस उस अध्यापक को उठा लायी। जहाँ पर बाद में दूसरे पीड़ित पक्ष को भी बुला लिया जाता है। जिन पर स्कूल प्रबंधन सुलहनामे का दवाब डाल रहा है। वहीं, बच्चे ने बताया कि अध्यापक उस पर ट्यूशन पढ़ने का दबाव डाल रहा था जिसको मना करने के बाद अध्यापक ने खीझ कर यश की पिटाई कर दी।

जहां आज ये घटना घटी है ये पहले भी घटती रही है क्योंकि इसके पीछे अध्यापक का ट्यूशन पढ़ने का दबाव बनाया जाता है जिस पर मना करने के बाद अध्यापक छात्र की किसी बहाने से पिटाई कर देता है।
रिपोर्ट : राहुल पटेल
Next Story