Archived

शिक्षक ने घर में घुसकर स्कूली छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

Arun Mishra
9 May 2017 8:58 AM GMT
शिक्षक ने घर में घुसकर स्कूली छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार
x
पीलीभीत में गुरू और शिष्या के रिश्तों को शर्मसार करते हुये शिक्षक ने घर में घुसकर एक स्कूली दलित छात्रा के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। गुरू और शिष्या के रिश्तों को कलंकित करने वाली इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फेल गई। फिलहाल छात्रा के परिजन की तहरीर के आधार पर कोतवाली पूरनपुर पुलिस ने मामले में अभियोग दर्ज कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर छात्रा को मेडीकल के लिये जिला अस्पताल भेज दिया है।

वीकोतवाली पूरनुपर क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति की पुत्री इण्टर की छात्रा है। दोपहर कालेज से आने के बाद जब बह घर पहुंची थी। कि उसका भाई बीमार पिता की दवाई दिलाने के लिये चला गया। उसी समय कालेज का एक शिक्षक मौका पाकर छात्रा के घर में घुस आया और छात्रा को कमरे में ले गया। कुछ ही देर बाद छात्रा का भाई पिता की दवाई दिलाकर लौटा तो उसने शिक्षक और छात्रा को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। भाई की सूचना पर कोतवाली पूरनपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को हिरासत में लिया और थाने ले आई।

वहीं, कोतवाली पूरनपुर पुलिस ने छात्रा के परिजन की तहरीर के आधार आरोपी शिक्षक के खिलाफ संघीन धाराओं में अभियोग दर्ज कर जेल भेज दिया और छात्रा को मेडीकल के लिये जिला अस्पताल भेजा है।
रिपोर्ट : फैसल मलिक
Next Story