Archived

यूपी : अज्ञात बदमाशों ने युवक को मारी गोली, अस्पताल पहुंचने से पहले ही तोड़ा दम

Arun Mishra
14 May 2017 11:53 AM GMT
यूपी : अज्ञात बदमाशों ने युवक को मारी गोली, अस्पताल पहुंचने से पहले ही तोड़ा दम
x
सहारनपुर के थाना नकुड़ क्षेत्रान्तर्गत ग्राम साल्हापुर निवासी सौरभ पुत्र अनिल किसी काम से नकुड़ गया हुआ था। जहां से वापस आते समय अज्ञात बदमाशों ने सौरभ को गोली मार दी। गोली दौराभ के सीने में जा लगी और सौरभ नीचे गिर पड़ा। पास से जा रहे राहगीर ने सौरभ को घायल अवस्था में देखा तो उसके फ़ोन से उसके परिजनों को उसके घायल होने की सूचना दी।

घटना की सूचना पाकर घर में हाहाकार मच गया। परिजन तुरन्त राहगीर द्वारा बताये गये पते पर पहुंचे तो सौरभ लहूलुहान मिला। परिजन तुरंत सौरभ को लेकर सहारनपुर जिला चिकित्सालय में भागे जहाँ पहुँचने पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जब मृत्तक के परिजनों से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि सौरभ नकुड़ किसी काम से गया था और क्यों किसी ने गोली मारी इसका उन्हें पता नहीं है। परिजनों ने बताया कि सौरभ की किसी से किसी तरह की कोई रंजिश भी नहीं थी वो बहुत ही सीधा साधा था।

सौरभ की मृत्यु से घर में कोहराम मच गया है सौरभ की उम्र मात्र 26 वर्ष ही थी और वह अभी पढाई ही कर रहा था। जहाँ आज पूरा विश्व मातृ-दिवस को मना रहा है। वहीं, आज एक माँ का अपने बेटे के लिए रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गयी है।
रिपोर्ट : राहुल पटेल
Next Story