Archived

इलाहाबाद: प्रिंसिपल ने छात्रों को बेरहमी से पीटा, पीटते-पीटते टूट गया डंडा, वीडियो वायरल

Special Coverage News
6 Aug 2017 11:18 AM GMT
इलाहाबाद: प्रिंसिपल ने छात्रों को बेरहमी से पीटा, पीटते-पीटते टूट गया डंडा, वीडियो वायरल
x

इलाहाबाद : यूपी के इलाहाबाद में एक कान्वेंट स्कूल के प्रिंसिपल का छात्र छात्राओं को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में हैवान प्रिंसिपल बड़ी ही बेरहमी से छात्रों को लाठी और छड़ी से पीटाई करते दिख रहा है। वहीं क्लास रुम के बाहर छड़ी से छात्र को इस कदर पीटा कि छड़ी टूट गई।

छात्रों की एक छोटी सी मांग पर प्रिंसिपल इतना हैवान बन गया कि बच्चों को पीटते-पीटते उसका डंडा टूट गया। प्रिंसिपल ने छात्रा को भी नहीं बख्शा और उसकी भी डंडे से पिटाई कर दी। इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

ख़बरों के अनुसार इलाहाबाद के शांतिपुरम इलाके स्थित रुद्रप्रयाग विद्या मंदिर में 7वीं में पढ़ने वाले यश और उसके 4 साथी छात्रों ने करीब एक हफ्ते पहले आरोपी प्रिंसिपल सत्येंद्र द्विवेदी से क्लास रूम में पंखा लगाने की मांग की। गुरुवार को यश की क्लास के ही लड़कों के साथ मारपीट हो गई जिसकी शिकायत प्रिंसीपल तक पहुंच गई।

जिसके बाद प्रिंसिपल ने छात्रों को क्लासरुम से बाहर निकाल कर डंडे से बेहरमी से पीटा। स्कूल के ही एक स्टाफ ने चोरी-छिपे इसकी वीडियो बना ली और वायरल कर दिया। वहीं जब इसकी सूचना बच्चों के परिजनों हो हुई तो उन्होंने स्कूल में हंगामा किया और इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। लोग प्रिसिंपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Next Story