Archived

बीजेपी अध्यक्ष का पूर्व पीएम पर तंज, पहले 'मौनी बाबा' विदेश जाते थे तो पता ही नहीं चलता था!

Ashwin Pratap Singh
2 May 2017 11:49 AM GMT
बीजेपी अध्यक्ष का पूर्व पीएम पर तंज, पहले मौनी बाबा विदेश जाते थे तो पता ही नहीं चलता था!
x
Amit Shah addressed the meeting of the State Working Committee on Tuesday
लखनऊ. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी की जनता ने बीजेपी को तीन चौथाई बहुमत देकर प्रदेश को ही नहीं, बल्कि देश को तीन तरह से नासूर, जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण से मुक्ति दिला दी. शाह ने यूपीए सरकार के प्रधानमंत्री रहे डॉ. मनमोहन सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि पहले मौनी बाबा विदेश जाते थे तो पता ही नहीं चलता था.

यूपी की राजधानी लखनऊ
के कन्वेंशन सेंटर में अमित शाह ने कहा, पिछली कई सरकारों ने देश में जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण की राजनीति की. और देश का माहौल बिगाड़ दिया. लेकिन 2014 में जनता ने केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी को पूर्ण बहुमत देकर इसे बदलने की शुरुआत की. अब विधानसभा चुनावों में उत्तर प्रदेश की जनता ने 325 सीटें देकर इस नासूर को देश से ही ख़त्म कर दिया है.

अपने अंतिम संबोधन में अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को जीत का श्रेय देते हुए कहा कि जीत के साथ हमें विनम्र और जवाबदेही भी बनना होगा. उन्होंने कहा, सपा और बसपा सरकार को जनता ने इसी वजह से उखाड़ फेंका. जनता का किसी भी प्रकार से शोषण न हो, जनता से विनम्रता से पेश आएं. कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए अमित शाह ने कहा, बीजेपी सरकार बनाने के लिए राजनीति में नहीं आई.

देश के कोने-कोने में विकास को पहुंचाने के लिए ही भाजपा सरकार में है. उन्होंने कहा आज देश में 14 राज्यों में बीजेपी की सरकार है. तीन राज्यों में सहयोग की सरकार है. पूरे देश में 1387 विधायक है. हमारी जिम्मेदारी और जवाबदेही ज्यादा है. बीजेपी की सरकार गरीबों और किसानों की सरकार है. देश को विकास के पथ पर ले जाने के लिए बीजेपी कृत संकल्प है.
Next Story