Archived

अब मुलायम की छोटी बहू ने अखिलेश यादव से राष्ट्रीय अध्यक्ष पद छोडऩे की मांग की

Ashwin Pratap Singh
8 May 2017 7:44 AM GMT
अब मुलायम की छोटी बहू ने अखिलेश यादव से राष्ट्रीय अध्यक्ष पद छोडऩे की मांग की
x
Aparna Yadav akhilesh Yadav demanded to quit as the national president
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी की पारिवारिक कलह अभी भी पूरी तरह खत्म नही हुई है. बता कि विधायक शिवपाल सिंह यादव के बाद अब समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने अखिलेश यादव से पार्टी के अध्यक्ष का पद छोडऩे की मांग की है. अपर्णा ने लखनऊ के एक मीडिया संस्थान के कार्यक्रम में यह बयान दिया. प्रदेश के विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद पार्टी में अब राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद को लेकर घमासान तेज हो रहा है.

इसी को देखते हुए बीच में ही कूद पड़ी यादव परिवार की छोटी बहू तथा लखनऊ के कैंट क्षेत्र से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी रहीं अपर्णा यादव ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद को लेकर बयान दिया है. यूपी विधानसभा चुनाव के बाद समाजवादी पार्टी के एक धड़े ने राष्ट्रीय अध्यक्ष पद मुलायम सिंह को सौंपे जाने की मांग की है. इसी बीच यादव परिवार की छोटी बहू अपर्णा यादव ने राष्ट्रीय अध्यक्ष पद को लेकर बयान दिया है. यह बयान बेहद ही हैरान करने वाला है.

उन्होंने एक निजी मीडिया संस्थान को इंटरव्यू में कहा कि क्षेत्रीय पार्टियाँ हिटलर जैसी होती हैं. अपर्णा यादव ने इंटरव्यू में आगे समाजवादी पार्टी को लेकर भी अपनी राय रखी. उन्होंने कहा कि पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव तो हर जगह अपने वादे पूरे करने के लिए जाने जाते हैं. अब उनको अपने वादे के अनुसार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद को छोड़ देना चाहिए. इस पद पर सभी को नेताजी (मुलायम सिंह यादव) को बैठाना चाहिए.
Next Story