Archived

नसीमुद्दीन के मायावती पर लगाए आरोपों पर आजम खान का बड़ा बयान

Vikas Kumar
11 May 2017 1:56 PM GMT
नसीमुद्दीन के मायावती पर लगाए आरोपों पर आजम खान का बड़ा बयान
x
रामपुर : बहुजन समाज पार्टी से निकाले जाने के बाद नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने आज मीडिया को सम्बोधित करते हुए बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर गंभीर आरोप लगाए है। जिसपर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान बयान सामने आया है।

समाजवादी पार्टी नेता आजम खान ने तंज कस्ते हुए कहा, 'बात तब अच्छी रहती है जब आप पार्टी में रहकर बड़ा खुलासा करें।' इससे पहले बुधवार को आजम खान ने कहा था, 'कौन कब पार्टी से निकाल दिया जाए कहा नहीं जा सकता है। हम भी पार्टी से बाहर निकाले गए थे लेकिन फिर वापस आ गए। आजकल पार्टियां फायदा देखती है, फायदेमंद होंगे तो रखा जाएगा। नहीं तो निकाल दिए जाएंगे।'

वहीँ नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने आज प्रेस कांफ्रेंस करते हुए मायावती पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा मायावती दाढ़ी वाले मुसलमानों को कुत्ता कहती है। इसका विरोध उन्होंने खुद मायावती से किया।

उन्होंने कहा मुझे झूठे आरोप लगाकर पार्टी से निकाला गया। मायावती ने मुझे काफी उल्टा-सीधा कहा। मायावती ने कांशीराम के बारे में जो कहा मैंने उसका विरोध किया था। मैंने मायावती को हार के कारणों के बारे में बताया था जिस पर वह नाराज हो गई थीं।

यही नहीं उन्होंने मायावती पर पैसे लेने का आरोप भी लगाया। और उन्होंने मायवती की ऑडियो क्लिप भी मीडिया को दी। जिसमें मायावती पैसे की मांग कर रही है। उन्होंने कहा मायावती ने मुझसे पैसे की मांग की। पार्टी को 50 करोड़ रुपये की जरूरत है। मैंने कहा कि मैं कहां से लाऊं तो बोलीं अपनी प्रॉपर्टी बेच दो। मैंने कहा कि अगर मैं अपनी प्रॉपर्टी बेच भी दूंगा तो 50 करोड़ का चौथाई भी हो जाए तो बड़ी बात है। मैंने ये भी कहा कि नोटबंदी के बाद अगर प्रॉपर्टी बेचूंगा तो भी कैश नहीं मिलेगा। लेकिन पार्टी हित के लिए मैं ये करने को भी तैयार हूं। इसके बाद मैंने अपने दोस्तों-रिश्तेदारों से कहा कि कुछ करें। पार्टी के लोगों से कहा कि मेरी प्रॉपर्टी बिकवा दो।
Next Story