Archived

एटा हादसा : मृतकों के परिवार को CM योगी ने दी 48 लाख रुपए की आर्थिक मदद

Kamlesh Kapar
7 May 2017 11:48 AM GMT
एटा हादसा : मृतकों के परिवार को CM योगी ने दी 48 लाख रुपए की आर्थिक मदद
x
CM Yogi gave financial help to Eta accident families
आगरा : उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने रविवार को आगरा की तहसील फतेहाबाद स्थित ग्राम नगरिया पहुंचे। यहां उन्होंने पिछले शुक्रवार को एटा सड़क दुर्घटना में मृतकों के परिजनों से भेंट की। इस दौरान सीएम ने दुर्घटना में घायलों से मिलकर उनका हालचाल लिया और उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। CM ने कुल 48 लाख 50 हजार रुपए धनराशि के चेक दुर्घटना में मृतकों के परिजनों और घायलों को प्रदान किए।

इस दुर्घटना में मृत शैतान सिंह, ओमवीर सिंह, नेत्रपाल सिंह, प्रवेन्द्र सिंह, गिरन्द सिंह, पद्म सिंह, चरण सिंह, पद्म सिंह, मुकेश, लवकुश, प्रशान्त, विजय सिंह, सनी, रामवृज और खरगजीत उर्फ राजेन्द्र सिंह के परिजनों को मुख्यमंत्री ने 2-2 लाख रुपए धनराशि का चेक प्रदान किया।

इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ पशुधन मंत्री एसपी सिंह बघेल, ग्राम विकास राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ महेन्द्र सिंह, सांसद राम शंकर कठेरिया, बाबूलाल चौधरी सहित अन्य जन प्रतिनिधिगण एवं शासन-प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

गौरतलब है कि दुर्घटना में मृतकों के आश्रितों के लिए 2-2 लाख रुपए के अलावा गम्भीर रूप से घायलों के लिए 50-50 हजार रुपए और मामूली रूप से घायलों के लिए 25-25 हजार रुपए की आर्थिक सहायता की घोषणा मुख्यमंत्री द्वारा की गई थी।
Next Story