Archived

शिवपाल यादव ने फिर दे दिया अखिलेश पर ऐसा बयान, सुनकर हैरान हुए समर्थक

शिवपाल यादव ने फिर दे दिया अखिलेश पर ऐसा बयान, सुनकर हैरान हुए समर्थक
x
Shivpal Yadav again gave this statement on Akhilesh, surprised to hear the supporters
समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक शिवपाल यादव ने एक बार फिर सपा मुखिया अखिलेश यादव पर हमला बोला है. शिवपाल बीते कई बार अखिलेश यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष पद मुलायम सिंह यादव को वापस करने की नसीहत दे चुके है.

शुक्रवार को जौनपुर में एक शादी समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे शिवपाल ने कहा है कि समाजवादी पार्टी के बिखरे परिवार को बचाने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को इस्तीफा देकर मुलायम सिंह यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की पहल करनी चाहिए.

शिवपाल यादव ने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि विधानसभा चुनाव से पूर्व अखिलेश यादव ने कहा था कि उन्हें सिर्फ तीन माह का समय चाहिए. मेरी उनसे गुजारिश है कि सपा के बिखरे परिवार को बचाने के लिए वह राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा दें. शिवपाल ने कहा कि परिवार को जोड़ने एवं सपा को मजबूत करने की पहल अखिलेश यादव खुद करें.

जब उनसे पूछा गया कि अगर अखिलेश इस्तीफा नहीं देते हैं तो आप क्या करेंगे. इसके जवाब में उन्होंने अपने अलग अंदाज में कहा कि तब आप खुद देख लेना क्या करुंगा. योगी सरकार के कार्यो पर उन्होंने कहा कि छह माह तक वह कोई कमेंट सरकार पर नहीं करेंगे. ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी के सवाल पर कहा कि उन्हें जांच पर पूरा भरोसा है. इसमें उनका कोई कमेंट नहीं है.

शिवपाल यादव ने कुपवाड़ा में आतंकी हमले एवं छतीसगढ़ के सुकमा में हुए नक्सली हमले में मारे गए जवानों को श्रद्धाजंलि दी और कहा कि देश से आतंकवाद समाप्त होना चाहिए. इसके लिए सभी दलों को सहयोग करना चाहिए.

शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story