Archived

महिला पत्रकार ने योगी आदित्य नाथ के गोरखपुर को कहा मनहूस, जानिए- फिर क्या जवाब मिला!

Arun Mishra
19 May 2017 7:50 AM GMT
महिला पत्रकार ने योगी आदित्य नाथ के गोरखपुर को कहा मनहूस, जानिए- फिर क्या जवाब मिला!
x
File Photo : CM Yogi Adityanath
यहां देखकर लगता है कि योगी आदित्यनाथ का विकास सिर्फ उनके मठ के अंदर तक ही सीमित रह गया है..?
नई दिल्ली : मशहूर पत्रकार तवलीन सिंह ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ को निशाने पर लिया है। ट्वीट करते ही योगी और भाजपा समर्थक इस महिला पत्रकार के ट्वीट पर उग्र हो गए। दरअसल तवलीन सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया कि मैं गोरखपुर में हूं और यहां का पिछड़ापन देखकर दुख होता है। उन्होंने योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए लिखा कि लगा है उन्होंने सारा विकास गोरखनाथ मंदिर के अंदर तक ही करवाया है।

तवलीन सिंह के इस तरह के ट्वीट्स देख कुछ यूजर्स ने लिखा कि आप जैसे पत्रकार जो कांग्रेस के सरकार में चुप बैठे रहते थे अब योगी आदित्यनाथ के पीछे पड़ गए हैं। वहीं कुछ ने लिखा कि आप जोसे लोग योगी आदित्यनाथ की छवि बिगाड़ने में जी जान से जुट गए हैं।

दरअसल तलसीन सिंह ने बुधवार को एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा आज मैं गोरखपुर में हूं..ये जगह किसी मनहूस गंदी छोटी बस्ती की तरह दिख रही है। यहां देखकर लगता है कि योगी आदित्यनाथ का विकास सिर्फ उनके मठ के अंदर तक ही सीमित रह गया है।

तवलीन के इस ट्वीट पर एक यूजर ने ट्वीट किया कि आप जैसे पत्रकारों को गोरखपुर तो खराब दिखता है लेकिन आप कभी अमेठी और रायबरेली के बारे में कुछ नहीं कहती हैं।

इस यूजर के ट्वीट से तवलीन उखड़ गईं। उन्होंने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि पहले मेरी किताब दरबार पढ़ लो फिर ट्वीट करना। मुझे गोरखपुर के लिए बुरा इसलिए लग रहा है कि मैंने सुना था यहां योगी जी ने खूब काम करवाया है।

तवलीन के ट्वीट पर एक यूजर का कमेंट आया कि मैं कोई बहुत बड़ा योगी फैन नहीं हूं, लेकिन ये बताइए कि उस वक्त आप कहां थीं जब इस प्रदेश को पुरानी सरकारों द्वारा लूटा जा रहा था।

इस ट्वीट का जवाब देते हुए तवलीन ने लिखा कि योगी इतने लंबे समय से गोरखपुर के सांसद हैं। सांसद निधि के पैसों से कुछ तो कम करवाना चाहिए ना।

साभार : Jansatta

Next Story