Archived

अखिलेश ने किया सबसे बड़ा खुलासा, मोदी और मुलायम के उड़े होश!

अखिलेश ने किया सबसे बड़ा खुलासा, मोदी और मुलायम के उड़े होश!
x
Akhilesh made the biggest disclosure, Modi and Mulayam's flying senses!
आजतक की 'उत्तर प्रदेश विकास पंचायत' में शुक्रवार की सुबह से यूपी सरकार के तमाम मंत्री अपनी सरकार के एजेंडे पर बात कर रहे हैं। इसी विकास पंचायत में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विपक्ष का एजेंडा विषय पर अपनी बात रखी और सवालों के जवाब दिए।

अखिलेश से ये भी पूछा गया कि मुख्यमंत्री योगी के शपथ ग्रहण समारोह में मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कान में क्या कहा था?



जवाब में पहले तो अखिलेश ने कहा कि अगर मैं बता दूंगा तो आप लोग विश्वास नहीं करेंगे लेकिन जब जोर दिया गया तो उन्होंने कहा कि पिता जी ने मोदी जी के कान में कहा था कि बच के रहना ये मेरा बेटा है. जब अखिलेश से पूछा गया कि क्या वाकई ऐसा कहा गया था तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि मैं बताऊंगा तो आप विश्वास नहीं करोगे।

गौरतलब है कि जिस दिन योगी का शपथ ग्रहण था तभी से राजनीतिक हलकों में ये सवाल तैर रहा है कि आखिर मुलायम ने मोदी से कान में क्या कहा था। कुछ दिन पहले संसद में जीएसटी पर बहस के दौरान भी कुछ सदस्यों ने मुलायम की खिंचाई करते हुए पूछा कि वे बता दें कि आखिर उन्होंने क्या कहा था लेकिन मुलायम इसपर चुप ही रहे हैं और आज अखिलेश ने जिस तरह से इस सवाल को टाला उससे साफ है कि ये राज अभी राज ही रहने वाला है।
Next Story