Archived

नसीमुद्दीन सिद्दीकी आज फिर करेंगे प्रेस कांफ्रेंस, खोलेंगे नए राज!

Vikas Kumar
12 May 2017 8:35 AM GMT
नसीमुद्दीन सिद्दीकी आज फिर करेंगे प्रेस कांफ्रेंस, खोलेंगे नए राज!
x
लखनऊ : बीएसपी से निकाले गए नसीमुद्दीन सिद्दीकी आज फिर प्रेस कांफ्रेंस कर मायावती पर पलटवार करेंगे। नसीमुद्दीन सिद्दीकी ये प्रेस कॉन्फ्रेंस कैंट स्थित आवास पर करेंगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस का समय 5.30 बजे बताया गया है।

बताया जा रहा है BSP सुप्रीमो मायावती को लेकर आज फिर कई खुलासे करेंगे। और कल के मायावती के बयान पर पलटवार करेंगे। नसीमुद्दीन के आरोपों पर मायावती ने जवाबी हमला करते हुए कहा था मेरी बात को काट छांटकर पेश किया गया है। चुनाव में ठीक से जिम्मेदारियां न निभाने के कारण मैंने उसे हटाया।

आपको बता दें बहुजन समाज पार्टी (BSP) से निकाले जाने के बाद वरिस्ट नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बृहस्पतिवार (11 मई) को मीडिया को संबोधित करते हुए बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर कई गंभीर आरोप लगाए।

उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में मायावती पर आरोप लगते हुए कहा मायावती दाढ़ी वाले मुसलमानों को कुत्ता कहती है। उन्होंने कहा मुझे झूठे आरोप लगाकर पार्टी से निकाला गया। मायावती ने मुझे काफी उल्टा-सीधा कहा। यही नहीं उन्होंने मायावती पर पैसे लेने का आरोप भी लगाया। और उन्होंने मायावती की ऑडियो क्लिप भी मीडिया को दी। जिसमें मायावती पैसे की मांग कर रही है।
Next Story