Archived

क्या योगी जी ये रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो देखा आपने!

क्या योगी जी ये रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो देखा आपने!
x

गोरखपुर के मशहूर गोरखनाथ मंदिर के महन्त योगी आदित्यनाथ का नाम भारतीय राजनीति में बहुत तेजी से उभरा हैं. यह सभी जानते हैं जब योगी आदित्यनाथ जी ने अप्रैल 2002 में हिन्दु युवा वाहिनी का गठन किया तब उसमे बड़ी तेजी से कार्यकर्ता जुड़ते चले गये और आज हिन्दु युवा वाहिनी के कार्यकर्ता देश में है. जिनका काम हिन्दू विरोधी ताकतों और उनके प्रयासों के खिलाफ मुहीम छेड़ना हैं. यह कहना गलत ना होगा की योगी आदित्यनाथ बीजेपी के एक फायरब्रांड नेता के रूप में तेजी से उभरे हैं.


अब महंत योगी आदित्यनाथ यूपी के मुख्यमंत्री बन चुके है. अब उनकी भूमिका एक राज्य के राजा की है. और वो कह भी चुके है जितना काम तिलक का होगा उतना ही टोपी का होगा. तिलक और टोपी में कोई अंतर नहीं होगा.


आज हम आपके लिए गोरखनाथ मंदिर के महंत योगी आदित्यनाथ जी का एक ऐसा वीडियो लाये हैं जिसको सुनने के बाद हम शर्त लगाकर कह सकते हैं आपके रोंगटे खड़े हो जायेगे और हमें नहीं लगता जो बात योगी आदित्यनाथ जी ने मंच से कही उसमे कोई खामी या गलत बात थी. परन्तु जैसा की पहले से होता आया हैं योगी आदित्यनाथ जी जब भी कोई बात बोलते हैं अथवा कोई भी भाषण देते हैं तब तब उन पर आरोप लगाने वालो की भी कोई कमी नहीं रहती हैं. अतः आपसे अनुरोध हैं जब आप इस वीडियो को देखे इसमें योगी आदित्यनाथ जी द्वारा कही गयी बातो को बड़े ध्यान से सुने और उनका मतलब समझने प्रयास करे. हिन्दुओ की एकता के बारे में योगी जी ने क्या कहा अगले पेज पर वीडियो में देखिये….

Next Story