Archived

मौलवी के साथ मस्जिद के कमरे में मिली लडकी, फिर मचा बबाल

मौलवी के साथ मस्जिद के कमरे में मिली लडकी, फिर मचा बबाल
x

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ में सोमवार को एक लड़की के स्कूल ड्रेस में मौलवी के पास देखे जाने को लेकर हंगामा मच गया। मौलवी को लड़की के साथ मस्जिद के एक कमरे में देखा गया। हालांकि पुलिस ने माहौल बिगड़ने से बचा लिया।


पुलिस के मुताबिक स्कूल ड्रेस पहने लड़की को स्वामी पाडा, बुढ़ाना गेट के पास कुछ स्थानीय लोगों ने मौलवी के कमरे में देख लिया था। इसके बाद बड़ी संख्या में लोग वहां पर एकत्र हो गए और इसका विरोध शुरू कर दिया। इस दौरान सांप्रदायिक नारे भी लगाए गए। विवाद बढ़ता देखा मौलवी लड़की को छोड़कर मस्जिद के पीछे के गेट से भागने की कोशिश करने लगा।

घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने किसी तरह से मौलवी को वहां से बाहर निकाला। आईएएनएस के मुताबिक मौलवी को लड़की के साथ देखे जाने पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए और धार्मिक नारेबाजी करने लगे। पुलिस ने इस मामले में हस्तक्षेप किया और मौलवी को हिरासत में लिया। मौलवी को कोतवाली पुलिस थाने भेज दिया गया। इस दौरान विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी कर रहे लोगों की पुलिस से झड़प भी हुई। भीड़ से निपटने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा। पुलिस ने लाठी लेकर एकत्रित भीड़ को मौके से खदेड़ा।


घटना की जानकारी मिलने के बाद कुछ स्थानीय भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता ने भी मौके पर पहुंचे गए, लेकिन पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कर दिया। कोतवाली में मौलवी के समर्थन में शहर काजी के साथ ही शहर नायाब भी पहुंचे। पुलिस को मौलवी को मस्जिद के पीछे वाले गेट से बाहर निकालकर कोतवाली भेजा और नाबालिग लड़की को उसके घर भेजा दिया।

Next Story