Archived

सेक्‍युलर मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव होंगे: शिवपाल

Ashwin Pratap Singh
5 May 2017 7:26 AM GMT
सेक्‍युलर मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव होंगे: शिवपाल
x
Mulayam Singh Yadav will be National President of Secular Front
इटावा. सपा परिवार में एक बार फिर पारिवारिक कलह बढ़ता दिखाई दे रहा है. आपको बता दे कि कुछ दिनो पहले समजावादी पार्टी से अलग होकर सेक्‍युलर मोर्चा बनाने की बात कहने वाले शिवपाल यादव ने शुक्रवार को एक नई घोषणा कर दी. शिवपाल ने कहा कि सेक्‍युलर मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव होंगे.

मोर्चे को लेकर आगे की रणनीति लखनऊ में बनेगी. शिवपाल ने यह भी कहा कि उन्‍हें मुलायम का साथ मिला है. बीते दिनों शिवपाल यादव ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव को 'शकुनी' बताया था.

शिवपाल ने कहा था कि शकुनी को एक बार गीता का अध्ययन जरूर करना चाहिए. पार्टी में उनकी जो भी हैसियत है, वो सिर्फ मुलायम सिंह यादव के कारण है. इसी दौरान शिवपाल ने सेक्‍युलर मोर्चा बनाने की बात भी कही थी.

और मीडिया को संबोधित करते हुए शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव को उनका वादा याद दिलाते हुए कहा कि चुनाव में समाजवादी पार्टी की करारी हार हुई है.

आपको बता दे कि अखिलेश यादव ने चुनाव से पहले वादा किया था कि वो सिर्फ तीन महीने तक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर बने रहेंगे. चुनाव जीतने के बाद वो इस पद का स्‍वयं त्‍यागकर मुलायम सिंह यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष बना देंगे.
Next Story