Archived

यूपी: राजधानी में तेल चोरी का काला खेल, पेट्रोल पंप संचालकों की हड़ताल खत्म

Ashwin Pratap Singh
2 May 2017 7:13 AM GMT
यूपी: राजधानी में तेल चोरी का काला खेल, पेट्रोल पंप संचालकों की हड़ताल खत्म
x
Strike of petrol pump operators end in Lucknow
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी में इलेक्ट्रॉनिक्स चिप और रिमोट के जरिए तेल चोरी के खुलासे के बाद लगातार एसटीएफ के छापे के विरोध में हड़ताल पर गए पेट्रोल पंप संचालकों ने हड़ताल वापस ले ली है. लखनऊ पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन के एक प्रतिनिधि मंडल ने जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा से मुलाकात की.

खबरों के मुताबिक जिलाधिकारी ने उन्हें आश्वासन देते हुए कहा कि किसी को भी बेवजह परेशान नहीं किया जाएगा. और जिस पेट्रोल पंप के खिलाफ शिकायत मिलेगी उसी पर कार्यवाही किया जायेगा. इसके बाद पेट्रोल पंप संचालकों ने हड़ताल वापस लेने की घोषणा कर दी.

आपको बता दे कि इससे पहले रविवार देर शाम राजधानी लखनऊ के 150 पेट्रोल पंप हड़ताल पर चले गए थे, जिस वजह से ग्राहकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. दरअसल रिमोट से पेट्रोल चोरी के खुलासे के बाद से हड़कंप मचा हुआ है.

एसटीएफ की कार्रवाई से परेशान लखनऊ पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन ने हड़ताल का ऐलान किया था. रविवार को लगातार तीसरे दिन भी एसटीएफ की 4 टीमों ने 7 पट्रोल पंपों पर छापेमारी की. इस दौरान तीन पंपों पर रिमोट और चिप से तेल चोरी पकड़ी गई.

कार्रवाई करते हुए उन्हें सील कर दिया गया. एसटीएफ की कार्रवाई में पेट्रोल एसोसिएशन के अध्यक्ष बीएन शुक्ला के भी 2 पेट्रोल पंप सीज किए गए हैं. लखनऊ पेट्रोल पंप एसोसिएशन के अनुसार, "उत्तर प्रदेश एसटीएफ की कार्रवाई से सभी कर्मचारी भाग गए हैं, जिसकी वजह से पंप को सुचारू रूप से चलाने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है.
Next Story