Archived

मंदिर में पूजा करने गयी महिला की हत्या

Special Coverage News
26 Jun 2016 8:29 AM GMT
x
मुज़फ्फरनगर में आज मंदिर में पूजा करने गयी महिला की लाश मिलने के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गयी मृतक महिला से बलात्कार के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है । पुलिस ने महिला की लाश को मेडिकल परिक्षण के लिए भेज दिया है ।

दरअसल मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के रोहाना गांव का उस समय का है जब सुबह 5 बजे 50 वर्षीय मृतक महिला लीलावती अपने घर से भूमिया पर दीपक जलाने गयी थी । कुछ समय बाद ग्रामीणों ने भूमिया से कुछ दूरी पर अर्ध नग्न अवस्था में महिला की लाश पड़ी देखी तो इलाके में कोहराम मच गया।

ग्रामीणों की भीड़ घटना स्थल पर जमा हो गयी महिला की हत्या की सुचना पर पुलिस डॉग स्क्वाड टीम भी घटना स्थल पर पहुँच गयी और महिला की लाश का पंचनामा भर मेडिकल परिक्षण के लिए भेज दिया । ग्रामीणों का आरोप है की महिला की हत्या से पहले उसके साथ जोर जबरदस्ती की गयी थी।

ग्राम प्रधान अरविन्द त्यागी ने बताया है की मेरा घर भूमिया खेड़ा के नजदीक है आज सुबह ग्रामीणों ने बताया की महिला की हत्या कर दी गयी है । जब हम यंहा पहुंचे तो महिला के कपडे निकले हुए थे। महिला का नाम लीलावती है । इसके साथ रैप किया गया है क्योंकि और किसी मकशद से तो कपडे नहीं निकले होते । मृतक महिला भूमिया पर ज्योत जलाने आई थी । हम पुलिस से ये कार्यवाही चाहते है की दोषियों को बिलकुल भी बख्सा नहीं जाये ।

वही इस घटना की तफ्तीश कर रहे सी ओ सिटी तेजबीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है की आज सुबह शहर कोतवाली क्षेत्र के रोहाना कलां गांव के बाहर जंगल में एक महिला जिसकी उम्र लगभग 50 वर्ष है उसकी डेडबॉडी मिली है । तहरीर मिलने के बाद वैधानिक कार्यवाही की जाएगी । पोस्टमार्टम होने के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे । उसी के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।
Next Story