उडीसा

अवैध संबंध के शक में पत्नी ने चाकू से काटा पति का प्राइवेट पार्ट

Special Coverage News
22 Jan 2019 8:03 AM GMT
अवैध संबंध के शक में पत्नी ने चाकू से काटा पति का प्राइवेट पार्ट
x
अवैध संबंध के शक में महिला ने तेजधार चाकू से सोते वक्त अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया

ओडिशा के नबरंगपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां शादी के बाद अवैध संबंध के शक में एक महिला ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया. महिला को पिछले कई दिनों से अपने पति पर शक था कि उसके किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध हैं. पीड़ित को गंभीर हालात में अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

ये खौफनाक वारदात नबरंगपुर जिले के एक गांव की है. एएनआई के मुताबिक उस विवाहिता को पिछले काफी समय से अपनी पति पर शक हो रहा था. उसे लग रहा था कि उसके पति के किसी दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध हो गए हैं. इसलिए वह उसके पास नहीं आता है.

बसी इस बात को ख्याल में रखकर उस महिला ने खौफनाक वारदात को अंजाम देने का मन बना लिया. बीती रात जब उसका पति सो रहा था. तो वह एक तेजधार चाकू लेकर वहां पहुंची और उसने अपने पति के प्राइवेट पार्ट को काट डाला. जिसकी वजह से वह शख्स लहूलुहान हो गया. वो चिल्लाने लगा.

शोर शराबा सुनकर आस-पास के लोग वहां पहुंचे और उसे अस्पताल पहुंचाया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. इस वारदात की सूचना मिलने पर के बाद पुलिस गांव में पहुंची और पीड़ित की आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. महिला ने पुलिस को बताया कि अब उसका पति बाहर रहकर काम करता है. उसे लग रहा था कि उसके दूसरी किसी महिला से संबंध हैं. इसलिए उसने ऐसा किया.

Next Story