उडीसा

भोर का वक्त, घना कोहरा और तेज रफ्तार...पेड़ से जा टकराई कार, 4 की मौत से मची चीख-पुकार

Arun Mishra
3 Dec 2022 7:47 AM GMT
भोर का वक्त, घना कोहरा और तेज रफ्तार...पेड़ से जा टकराई कार, 4 की मौत से मची चीख-पुकार
x
तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला और देखते ही देखते दर्दनाक रोड एक्सीडेंट से चारों तरफ चीख-पुकार मच गई.

ओडिशा में आज सुबह-सुबह घने कोहरे के बीच तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला और देखते ही देखते दर्दनाक रोड एक्सीडेंट से चारों तरफ चीख-पुकार मच गई. ओडिशा के नबरंगपुर जिले में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई, जिसमें कम से कम चार लोगों की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना डाबुगांव इलाके के सोरगुडा में उस समय हुई, जब कार में सवार पांच लोग शनिवार तड़के जिले के उमेरकोट में एक समारोह में शामिल होकर अपने घर नबरंगपुर शहर कार से लौट रहे थे. उन्होंने कहा कि कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने कोरापुट अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया और एक अन्य व्यक्ति की बेहतर इलाज के लिए आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम ले जाते समय मौत हो गई.

अधिकारी ने कहा कि एक और व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. मृतकों की पहचान नबरंगपुर कस्बे के निवासी मोहम्मद सदाम, अंसार खान, राबिन हियाल और सबन हियाल के रूप में हुई है. पुलिस को अंदेशा है कि हादसा कोहरे या तेज रफ्तार के कारण हुआ होगा.

Next Story