राष्ट्रीय

कर्नाटक का मुख्यमंत्री बनाने के लिए मांगे थे मुझसे 2500 करोड़, बीजेपी MLA ने किया दावा

Sakshi
7 May 2022 12:01 PM GMT
कर्नाटक का मुख्यमंत्री बनाने के लिए मांगे थे मुझसे 2500 करोड़, बीजेपी MLA ने किया दावा
x
कर्नाटक के एक भाजपा विधायक ने सनसनी खेज दावा किया है कि उन्हें मुख्यमंत्री बनने की पेशकश की गई थी

कर्नाटक के एक भाजपा विधायक ने सनसनी खेज दावा किया है कि उन्हें मुख्यमंत्री बनने की पेशकश की गई थी, इसके ऐवज में उन्हें 2500 करोड़ रुपये की व्यवस्था करने की बात कही गई थी। भाजपा विधायक का दावा सामने आने के बाद प्रदेश की कांग्रेस ने हमले तेज कर दिए हैं।

खबरों के मुताबिक पूर्व सांसद और विजयपुरा शहर से विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतनाल ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें कर्नाटक का मुख्यमंत्री (Karnataka CM) बनने का प्रस्ताव दिया गया था। इसके ऐवज में उनसे पच्चीस सौ करोड़ रुपये की व्यवस्था करने को कहा गया था। वहीं इस मुद्दे को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने जांच की मांग की है और आरोप लगाया है कि कर्नाटक में हर एक काम के लिए एक रेट फिक्स हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक भाजपा विधायक (BJP MLA) ने बेलगावी में भाषण के दौरान यह बात कही। बसनगौड़ा कहा, राजनीति में कई चोर हैं जो दावा करते हैं कि वे आपको टिकट दे सकते हैं, आपको दिल्ली ले जा सकते हैं, सोनिया गांधी, जेपी नड्डा से मिला सकते हैं। दिल्ली के कुछ लोगों ने मुझसे संपर्क किया और कहा कि अगर आप 2500 करोड़ रुपये देंगे तो हम आपको मुख्यमंत्री बनाएंगे। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जो लोग 50-100 करोड़ रुपये देने के तैयार थे, उन्हें मंत्री बनाया गया।

Next Story