राष्ट्रीय

राकेश टिकैत के 'चचाजान' वाले बयान पर AIMIM ने किया पलटवार, दिया ये बड़ा बयान

राकेश टिकैत के चचाजान वाले बयान पर AIMIM ने किया पलटवार, दिया ये बड़ा बयान
x
प्रवक्ता आसिम वकार ने कहा कि आप कितने बड़े सेकुलर हैं ये मुझसे और मेरे लोगों से बेहतर कोई नहीं जानता. 2017 का जो चुनाव था और 2019 का इसमें आप बीजेपी को जिता रहे थे और उनके लिए काम कर रहे थे

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में इन दिनों 'अब्बाजान' का मुद्द्दा गरमाता जा रहा है.अभी 'अब्बाजान' का विवाद थमा नहीं था कि बाद अब 'चचाजान' की भी एंट्री हो गई है. किसान नेता राकेश टिकैत ने असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी का 'चचाजान' यूपी आ गया है. यहां के किसानों को बर्बाद करेगा.इस बीच टिकैत के बयान पर एआईएमआईएम ने पलटवार करते हुए कहा, जब मुजफ्फनगर में दंगे हुए थे तो आप कहां छिपे थे.

राकेश टिकैत के चचा जान वाले बयान पर एआईएमआईएम प्रवक्ता आसिम वकार ने कहा कि आप कितने बड़े सेकुलर हैं ये मुझसे और मेरे लोगों से बेहतर कोई नहीं जानता. 2017 का जो चुनाव था और 2019 का इसमें आप बीजेपी को जिता रहे थे और उनके लिए काम कर रहे थे. उन्होंने कहा कि मुसलमानों के कंधे में बैठकर अपनी राजनीतिक दूरी तय कर रहे हैं. जब मुजफ्फनगर में दंगे हुए थे तो आप कहां छिपे थे. यकीन से कह रहा हूं 2022 में तय हो जाएगा राकेश टिकैत बीजेपी के बल्ले से खेल रहे हैं.

गौरतलब है कि, यूपी में एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के दौरे पर किसान नेता राकेश टिकैत ने निशाना साधा है. टिकैत ने ओवैसी को बीजेपी का 'चचाजान' बताया है. बाग़पत में किसानों की रैली के दौरान टिकैत ने कहा कि बीजेपी ओवैसी का सहारा लेगी. ओवैसी गाली देंगे लेकिन यूपी सरकार केस दर्ज नहीं करेगी. टिकैत के मुताबिक़ ओवैसी यहां किसानों को बर्बाद करेंगे. बीजेपी और ओवैसी ए और बी टीम हैं. किसानों को इनकी चाल समझने की जरूरत है.


Next Story