राष्ट्रीय

अखिलेश बोले,जुबान पर नियंत्रण रखें सीएम योगी,किया करारा पलटवार

अखिलेश बोले,जुबान पर नियंत्रण रखें सीएम योगी,किया करारा पलटवार
x
"आपका मुददों पर झगड़ा हो सकता है लेकिन अगर हमारे पिता जी के लिए कुछ कह रहे हो तो तैयार रहना आपके पिता जी के लिए भी" मैं कुछ कह दूंगा

लखनऊ:जुबान सीएम योगी ने बीते शुक्रवार को एक इंटरव्यू में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के पिता को अब्बाजान कहे जाने वाला बयान दिया था.जिसका अखिलेश यादव ने आज पलटवार किया है। उन्होंने लखनऊ में एक पत्रकार वार्ता के दौरान कहा,भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपनी भाषा पर नियंत्रण रखना चाहिए,कल मैंने एक टीवी चैनल पर उनका इंटरव्यू सुना है। हमारा, आपका मुददों पर झगड़ा हो सकता है लेकिन अगर हमारे पिता जी के लिए कुछ कह रहे हो तो तैयार रहना आपके पिता जी के लिए भी मैं कुछ कह दूंगा। इसलिए मुख्यमंत्री जी अपनी भाषा नियंत्रित रखें।

वही अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि बीजेपी के राज में किसान बहुत परेशान हैं और पार्टी ने अपने संकल्प पत्र में 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था और अब किसान पूछ रहे हैं कि उनकी आय दोगुनी कब होगी ? अखिलेश ने कहा, किसान देश के लिए अन्न उपजाता है और विकास के लिए अपनी जमीन भी देता पर सरकार उसे ठीक तरह से मुआवजा नहीं देती । यह दुख की बात है कि केंद्र व राज्य दोनों जगह भाजपा की सरकार होने के बावजूद किसान सबसे ज्यादा परेशान हैं।


Next Story