राष्ट्रीय

अमर सिंह ने मुलायम सिंह पर दिया बड़ा विवादित बयान

Vikas Kumar
20 Sep 2017 5:15 AM GMT
अमर सिंह ने मुलायम सिंह पर दिया बड़ा विवादित बयान
x

नई दिल्ली : समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता और कभी खुद को मुलायमवादी बताने वाले राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने मुलायम सिंह यादव पर बड़ा विवादित बयान दिया है। साथ ही उन्होंने साफ़ कह दिया है कि वह सपा में न हैं और न ही कभी जाएंगे।

अमर सिंह ने एक कार्यक्रम में मुलायम सिंह पर बयान देते हुए कहा कि मुलायम सिंह न मुझे वेश्या की तरह इस्तेमाल किया है। वो मुझे छुपकर और छुपाकर बुलाते थे जैसे एक वेश्या को बुलाया जाता है। उन्होंने कहा कि अब न नायक हूं और न ही खलनायक हूं, फिर कांटा क्यों लगा?

मुलायम सिंह यादव की बात करते हुए अमर सिंह ने कहा कि मुलायम सिंह ने मुझे दो बार पीछे का रास्ता दिखाया। उस दौरान नेताजी ने ही मुझसे कहा था कि पीछे के दरवाजे से आना। कहीं आजम, अखिलेश या रामगोपाल देख न लें।

राजधानी लखनऊ में गोमतीनगर स्थित एक थिएटर में आयोजित पत्रकारवार्ता में अमर सिंह ने कहा कि वह अब सपा में नहीं जाएंगे। अगर मुलायम सिंह बुलाएं, तो भी वह नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि मैं सपा में न हूं और न ही कभी होऊंगा।

सपा में चल रहे अंतर्कलह को लेकर किए गए सवाल पर अमर सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी के अंदर चल रहे द्वंद्व में मेरी कोई भूमिका नहीं है। सपा के किसी भी धड़े से मेरा कोई मतलब नहीं है। जब मैं पार्टी में था, तो सारा दोष अंकल पर ही लगता था।

Next Story