राष्ट्रीय

अनुराग ठाकुर का अखिलेश यादव पर बड़ा हमला, बोले- टोटी चुराने वाले रोटी कैसे देंगे

Sakshi
26 Feb 2022 12:16 PM GMT
अनुराग ठाकुर का अखिलेश यादव पर बड़ा हमला, बोले- टोटी चुराने वाले रोटी कैसे देंगे
x
अनुराग ठाकुर ने कहा, जो टोटी चुराते थे, वे रोटी कैसे प्रदान कर सकते हैं।

उत्तर प्रदेश विधानसभा के पांचवे चरण की वोटिंग से एक दिन पहले केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला। बता दें कि अनुराग ठाकुर ने कहा, जो टोटी चुराते थे, वे रोटी कैसे प्रदान कर सकते हैं। सपा प्रमुख के मुफ्त बिजली वादे पर चुटकी लेते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा, सपा कार्यकाल में तो बिजली हुआ ही नहीं करती थी, सपा कार्यकाल में लोग बिजली के तारों पर कपड़े टांगते थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीएम योगी के कार्यकाल की सराहना करते हुए केन्द्रीय मंत्री बोले, हम अक्सर गोरखपुर में गैंगवार और जापानी बुखार इन्सेफाइलाइटिस के बारे में सुनते थे लेकिन मोदी जी और योगीजी ने इसे जिले से मुक्त कर दिया है। उन्होंने आगे कहा, सपा, कांग्रेस, बसपा के दावे फूस होंगे क्योंकि ये लोग जनता के बीच नहीं रहें और गरीबों के उत्थान के लिए कुछ नहीं किया। 70 साल में गोरखपुर में एम्स नहीं था लेकिन मोदी और योगी जी की सरकार ने गोरखपुर में एम्स बनाया। ऐसे कई उदाहरण हैं।

अनुराग ठाकुर ने कहा, जिन्होंने रामभक्तों को भुना, कर दो उनका EVM सुना। शुक्रवार को अयोध्या में रोड शो करने के बाद अखिलेश यादव हनुमानगढ़ी जाकर दर्शन करने पर भी अनुराग ठाकुर ने कई सवाल उठाए। उन्होंने कहा अखिलेश जी रामलला के दर्शन करने और काशी विश्वनाथ धाम क्यों नहीं जाते? क्योंकि ये लोग मंदिर जाने, सिंदूर लगाने और भगवे से डरते हैं। ये तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं, वोट बैंक तक समर्पित रहते हैं।

Next Story