राष्ट्रीय

असदुद्दीन ओवैसी बोले- प्रधानमंत्री का मुस्लिम बेटियों से प्रेम महज एक ड्रामा

Sakshi
19 Feb 2022 4:04 PM GMT
असदुद्दीन ओवैसी बोले- प्रधानमंत्री का मुस्लिम बेटियों से प्रेम महज एक ड्रामा
x
एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सपा और भाजपा पर आरोप लगते हुए कहा कि अखिलेश यादव और योगी आदित्यनाथ में कोई फर्क नहीं है।

एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सपा और भाजपा पर आरोप लगते हुए कहा कि अखिलेश यादव और योगी आदित्यनाथ में कोई फर्क नहीं है। वे धर्मनिरपेक्षता को कमजोर कर रहे हैं। इससे संविधान को खतरा है। ओवैसी फतेहपुर और बांदा में अपने गठबंधन के प्रत्याशियों के समर्थन में सभाओं को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि इन दिनों प्रधानमंत्री का मुस्लिम बेटियों से प्रेम अचानक जाग उठा है। यह महज ड्रामा है। उनकी पार्टी के लोग मुसलमानों पर निशाना साधते हैं। हिजाब को मुद्दा बनाते हैं। अखिलेश भी इस पर कुछ नहीं बोलते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा को रोकने में अखिलेश कामयाब नहीं होंगे। उन्होंने मुसलमानों का राजनीति में सिर्फ शोषण किया है। मुसलमानों को अपनी अहमियत को समझना होगा।

भाजपा को कोई रोक सकता है तो वह बाबू सिंह कुशवाहा हैं इसलिए उनके साथ हम भी खड़े हैं। उन्होंने कहा कि किसान अपनी फसलों को अन्ना मवेशियों से बचाने के लिए दिन-रात खेतों की रखवाली कर रहे हैं। प्रधानमंत्री को उनके दर्द का अहसास नहीं है। ओवैसी के गठबंधन साथी जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा ने भी भाजपा-सपा पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे।

Next Story