राष्ट्रीय

बीजेपी सांसद छेदी पासवान ने कहा,लोगों की मौत बीमारी से नहीं,भूखे रहने से हुई

बीजेपी सांसद छेदी पासवान ने कहा,लोगों की मौत बीमारी से नहीं,भूखे रहने से हुई
x
'सरकार द्वारा पीडीएस गोदामों के माध्यम से 80 करोड़ लोगों को निश्शुल्क अनाज उपलब्ध कराया जा रहा है'

बिहार: जब से केंद्र सरकार ने राज्यसभा में कहा कि कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन कमी से एक भी मौत नहीं हुई है.तब से विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर है.वही बिहार के सासाराम से बीजेपी सांसद छेदी पासवान ने केंद्र सरकार का बचाव करते हुए कहा कि कलरा, चेचक हैजा समेत कई बीमारियां आईं लेकिन सबसे अधिक मौतें भूखे रहने की वजह से हुई है.

दरअसल, बिहार के सासाराम से बीजेपी सांसद छेदी पासवान शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र के कैमूर जिले के मोहनिया के वैक्सीनेशन सेंटर का जायजा लेने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान यहां सांसद छेदी पासवान ने शत-प्रतिशत लोगों को वैक्सीन लगवाने का आह्वान किया है . मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा हमारी सरकार लगातार वैक्सीन को लेकर लोगों को जागरूक कर रही है. पार्टी के कार्यकर्ता भी जागरूकता अभियान में लगे हुए हैं. दिसंबर तक पर्याप्त मात्रा में देश में टिका उपलब्ध हो जाएगा. सात देशी कंपनी और दो विदेशी कंपनी को मंजूरी मिल चुकी है. उन्होंने कहा कि वैक्सीन की कोई कमी नहीं है.

उन्होंने आगे कहा सरकार द्वारा पीडीएस गोदामों के माध्यम से 80 करोड़ लोगों को निश्शुल्क अनाज उपलब्ध कराया जा रहा है, इसलिए कि लोग भोजन के अभाव में मरे नहीं. खाद की समस्या की जानकारी किसी किसान द्वारा उन्हें उपलब्ध नहीं कराई गई है. अगर खाद की किल्लत कैमूर जिले में है तो उसको लेकर अधिकारियों से चर्चा की जाएगी और खाद भरपूर मात्रा में उपलब्ध होगी. किसी तरह की परेशानी नहीं होगी.




Next Story