राष्ट्रीय

बसपा सुप्रीमो मायावती ने मोदी मंत्रिमंडल विस्तार पर कसा तंज

बसपा सुप्रीमो मायावती ने मोदी मंत्रिमंडल विस्तार पर कसा तंज
x
बसपा सुप्रीमो मायावती ने मोदी मंत्रिमंडल विस्तार पर कसा तंज , योगी सरकार पर भी साधा निशाना

लखनऊ. बसपा सुप्रीमो मायावती ने मोदी सरकार के नए मंत्रिमंडल के विस्तार पर जमकर हमला बोला है .मायावती ने ट्वीट कर कहा कि, सरकार द्वारा किया गया फेरबदल उनकी गलत नीतियों पर पर्दा नहीं डाल सकते. साथ ही बसपा सुप्रीमो ने कहा कि, जनता बदलाव की राह देख रही है.

मायावती ने कहा कि इस तरह सरकार जनता का ध्यान नहीं बंटा सकती. केंद्रीय कैबिनेट में फेरबदल पर सरकार को घेरते हुये उन्होंने लिखा कि, 'केन्द्रीय मंत्रिमण्डल में कल किए गए लम्बे-चोड़े विस्तार व फेरबदल सरकार की अब तक की रही गलत नीतियों, कार्यकलापों एवं अन्य कमियों आदि पर पर्दा नहीं डाल सकते तथा न ही उस पर से लोगों का ध्यान बाँट सकते हैं। जनता व देश की बदहाल स्थिति सही समय पर परिवर्तन की राह देख रही है'.

साथ ही मायावती अपने दूसरे ट्वीट में योगी सरकार पर भी जमकर हमला बोला है.उन्होंने ने लिखा कि, यूपी सरकार हर मोर्चे पर विफल है. उन्होंने कहा कि हवा हवाई वादों से जनता दुखी है.मायावती ने लिखा कि, 'यूपी की भाजपा सरकार भी यहां जनहित व जनकल्याण के सभी मोर्चे पर अधिकांश विफल ही रही है और कोरोना प्रकोप में तो इनकी नीति व कार्यशैली तथा इनकी हवा-हवाई वादों व घोषणाओ आदि से यहां की समस्त जनकता काफी दुःखी है




Next Story