राष्ट्रीय

PM मोदी और अमितशाह पर आपत्तिजनक पोस्ट प्रसारित करने के आरोप में शिवसेना के दो कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज

Desk Editor
12 Aug 2022 10:38 AM GMT
PM मोदी और अमितशाह पर आपत्तिजनक पोस्ट प्रसारित करने के आरोप में शिवसेना के दो कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज
x

मुंबई पुलिस ने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट प्रसारित करने के आरोप में शिवसेना के दो कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों आरोपी शिवसेना की आईटी सेल से जुड़े हुए हैं. मुंबई की सायन पुलिस ने शिवसेना के दो कार्यकर्ताओं के खिलाफ सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के बारे में कथित रूप से मॉर्फ्ड और आपत्तिजनक पोस्ट प्रसारित करने का मामला दर्ज किया है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों आरोपी शिवसेना के आईटी सेल से जुड़े हैं. सायन पुलिस ने रोहन पाटनकर जो युवा सेना से जुड़ा है और शाखा अधिकारी, वर्ली का सोशल मीडिया शाखा समन्वयक और दूसरे पुणे के युवा सेना आईटी सेल के एक अन्य नितिन शिंदे के खिलाफ मामला दर्ज किया है. सूत्रों ने बताया कि समूहों के बीच दुश्मनी पैदा करने और सौहार्द बिगाड़ने वाली कार्रवाई करने को लेकर मामला दर्ज किया गया है. 19 साल के रोहन पाटनकर ने एक अगस्त को अपने ट्विटर प्रोफाइल से पोस्ट अपलोड की थी, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री के चेहरों को मार्फ्ड किया गया था

साथ ही आपत्तिजनक सामग्री भी अपलोड की गई थी. आरोप है कि शिंदे ने फिर पोस्ट की पुष्टि की और तस्वीर को री-ट्वीट किया. सूत्रों ने बताया कि एक विजय पगारे ने शिकायत की है कि आरोपियों ने जनता में भारतीय जनता पार्टी की छवि खराब करने के लिए ऐसा किया है और उसकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है. इस संबंध में जब एक वरिष्ठ अधिकारी से संपर्क किया गया तो उन्होंने रिपोर्ट की पुष्टि की कि मामला दर्ज कर लिया गया है और कहा कि आरोपी की तलाश जारी है.

Next Story