राष्ट्रीय

सीएम योगी ने सोशल मीडिया को "बेलगाम घोड़ा" बताया,नकारात्मक छवि प्रस्तुत करने वालों को दी कड़ी चेतावनी

सीएम योगी ने सोशल मीडिया को बेलगाम घोड़ा बताया,नकारात्मक छवि प्रस्तुत करने वालों को दी कड़ी चेतावनी
x
उन्होंने सोशल मीडिया को "बेलगाम घोड़ा" बताया और कहा इसका कोई "माई-बाप' नहीं" है.इस पर लगाम कसने के लिए प्रशिक्षण और तैयारियों की जरूरत है।

लखनऊ:उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने सोशल मीडिया पर केंद्र और राज्‍य सरकार की नकारात्मक छवि प्रस्तुत करने वालों को कड़ी चेतावनी दी है. उन्होंने सोशल मीडिया को "बेलगाम घोड़ा" बताया और कहा इसका कोई "माई-बाप' नहीं" है.इस पर लगाम कसने के लिए प्रशिक्षण और तैयारियों की जरूरत है।

आपको बता दे कि बीते शुक्रवार को लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में बीजेपी की उत्तर प्रदेश इकाई की आईटी और सोशल मीडिया विभाग की वर्कशॉप को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'हम सच्चाई को सामने रखने का प्रयास नहीं करते हैं, यह हमारी कमी है. इस कमी का फायदा विपक्ष के लोग उठाते हैं.' उन्होंने कहा, 'हमें व्यावसायिक दक्षता के साथ टीम बनाकर काम करना होगा और मुट्ठी भर जो लोग माहौल खराब करने का काम कर रहे हैं, उनको जवाब देना होगा.' योगी ने कहा कि सोशल मीडिया की भूमिका के जरिए सकारात्मक रूप से आगे बढ़ना होगा.

सीएम योगी ने आगे कहा, 'कोई किसानों पर चर्चा करता है तो उनको बताइए कि 45 लाख गन्ना किसानों को 1.40 लाख करोड़ रुपये से अधिक गन्ना मूल्य का भुगतान किया गया. हम सरकार की उपलब्धियों में अपने शब्दों को जोड़कर और प्रभावी बना सकते हैं.' उन्होंने कहा, 'मै पिछले तीन-चार वर्षों से देख रहा हूं कि अनावश्यक मुद्दों को बेवजह उकेरा जाता है. भारत सरकार अपनी किसी बड़ी उपलब्धि के साथ सामने आ रही हो तो देश के अंदर वातावरण को खराब करने का माध्यम बनता है




Next Story