राष्ट्रीय

आखिर क्यों! सीएम योगी ने अखिलेश यादव से फोन पर बात कर जताई नाराजगी

Sujeet Kumar Gupta
9 March 2020 5:55 AM GMT
आखिर क्यों! सीएम योगी ने अखिलेश यादव से फोन पर बात कर जताई नाराजगी
x
इस बातचीत के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव से नाराजगी जताई है। अखिलेश ने भी सीएम से कहा कि हमारे लोगों को परेशान किया जा रहा है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव से फोन पर बात की है। पीएम मोदी के बुंदेलखंड यात्रा के दौरान काले झंडे दिखाए जाने पर सीएम योगी ने ऐतराज दर्ज कराया है इस बातचीत के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव से नाराजगी जताई है। अखिलेश ने भी सीएम से कहा कि हमारे लोगों को परेशान किया जा रहा है।

आपको बता दें कि पीएम मोदी पिछले महीने बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के शिलन्यास से पहले प्रयागराज पहुंचे थे, वहां पीएम को सपा कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए थे। पीएम मोदी दिव्यांगजन और बुजुर्गों को सहायता उपकरण बांटने यहां पहुंचे थे।

जानकारी के मुताबिक, जिन लोगों ने पीएम मोदी को काले झंडे दिखाए, वे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता थे। वे नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विरोध जता रहे थे। पीएम मोदी के भाषण के दौरान मीडिया गैलरी के पीछे से आए प्रदर्शनकारियों ने जैसे ही काला झंडा दिखाकर नारेबाजी की कोशिश की, उनका बीजेपी कार्यकर्ताओं से उनका संघर्ष हो गया था।

प्रधानमंत्री मोदी ने गोंडा गांव में 14,716.26 करोड़ रुपये की लागत से बनने जा रहे करीब 296 किलोमीटर लंबे बुंदेलखंड़ एक्सप्रेस-वे का 29 फरवरी कोशिलान्यास किया। बता दें कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे चित्रकूट के भरतकूप के पास से शुरू होकर बांदा, हमीरपुर, महोबा और औरैया होते हुए इटावा के कुदरैल गांव के पास यमुना एक्सप्रेस-वे से मिलेगा। एक्सप्रेस-वे बुंदेलखंड क्षेत्र को सड़क मार्ग के जरिए सीधा दिल्ली से जोड़ेगा। यह एक्सप्रेस-वे फरवरी, 2018 में सरकार द्वारा घोषित उत्तर प्रदेश डिफेंस कॉरिडोर की सहमति के बिंदुओं को आगे बढ़ाने में भी योगदान देगा।


Next Story