राष्ट्रीय

सीएम योगी ने कहा,बीजेपी कार्यकर्ता चुनाव की तैयारी में युद्धस्तर पर जुटे

सीएम योगी ने कहा,बीजेपी कार्यकर्ता चुनाव की तैयारी में युद्धस्तर पर जुटे
x
बागपत के सांसद सत्यपाल सिंह ने मुख्यमंत्री से बागपत के लिए कई विकास प्रस्ताव की मंजूरी मांगी

बागपत: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है.वही सभी राजनितिक दल चुनाव को लेकर एक्टिव नजर आ रहे है. यूपी में बीजेपी ने सत्ता में पुनः वापसी के लिए कमर कस ली है.वही गुरुवार को यूपी के सीएम के योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में युद्धस्तर पर जुटने का आह्वान किया.दरअसल आज यूपी के बागपत जिले के दौरे पर थे.जहा उन्होंने ने बीजेपी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में 2022 चुनाव के मद्देनजर पार्टी को बूथ स्तर तक बेहद मजबूत करने के निर्देश देते हुए कहा कि चुनाव के लिए अभी से युद्धस्तर पर तैयारी की जाए.

सीएम योगी ने प्रधानमंत्री योजना के तहत लोगों को नि:शुल्क दिए जाने वाले राशन वितरण पर कहा कि इस बार पांच अगस्त को सभी राशन डीलर्स के यहां पार्टी पदाधिकारियों द्वारा पहुंचकर राशन वितरण करवाया जाएगा.उपभोक्ताओं को अलग से एक बैग में राशन दिया जाएगा,जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो भी लगी होगी.उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे क्षेत्र में जाकर लोगों की तकलीफ को सुनें और उनका समाधान कराएं और लोगों को कोरोना नियमों का अनुपालन करने और टीकाकरण कराने के लिए प्रेरित करें.

सीएम योगी ने दावा किया कि बागपत ने पिछले चार साल में जितनी तरक्की की है उतनी पहले कभी नहीं हुई. प्रदेश में हुई एक लाख 33 हजार पुलिसकर्मियों की भर्ती में बागपत के लगभग हर गांव का नौजवान भर्ती हुआ है. उन्होंने कहा कि रमाला चीनी मिल दोगुनी क्षमता से चल रही है और मेरठ-बागपत-सोनीपत राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण किया गया है.

वही इससे पहले, मुख्यमंत्री ने महिला अस्पताल पहुंचकर टीकाकरण कार्य का निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए. साथ ही उन्होंने महिला अस्पताल के पास बन रहे आक्सीजन प्लांट का निरीक्षण भी किया. वह महिला अस्पताल के पास बने पीकू सेंटर पहुंचे और सभी व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली. साथ ही कोरोना की तीसरी लहर के आने से पहले सभी व्यवस्थाओं को दुरुस्त कराने के लिए निर्देश दिया.

वही बागपत के सांसद सत्यपाल सिंह ने मुख्यमंत्री से बागपत के लिए कई विकास प्रस्ताव की मंजूरी मांगी. उन्‍होंने चीनी मिल का विस्तारीकरण, रोडवेज बस अड्डे का निर्माण कराने व मीतली में मेडिकल कॉलेज का निर्माण कराने की मांग की. सीएम योगी ने सभी मांगों पर विचार करने का आश्‍वासन दिया है.






Next Story