राष्ट्रीय

'कांग्रेस ने 100 गालियां दे दीं, अब जनता कृष्ण बनकर लोकतांत्रिक तरीके जवाब देगी' - संबित पात्रा

Arun Mishra
3 Dec 2022 8:12 AM GMT
कांग्रेस ने 100 गालियां दे दीं, अब जनता कृष्ण बनकर लोकतांत्रिक तरीके जवाब देगी - संबित पात्रा
x
पात्रा ने कहा कि 'वो व्यक्ति कभी भस्मासुर नहीं हो सकता है जिसने सौराष्ट्र में मां नर्मदा का जल पहुंचाया'।

नई दिल्ली : बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित​ पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। उन्होंने राहुल गांधी की बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को कांग्रेस और विपक्षी दलों के नेता गलत भाषा का उपयोग करके कोस रहे हैं। उन्हें गाली दे रहे हैं। कर्नाटक के एक दिग्गज ने तो मोदीजी को भस्मासुर तक कह दिया है। कांग्रेसियों के बयान से उनकी सोच का पता चलता है। पात्रा ने पीएम मोदी पर निशाना साधने वाले विपक्षी नेताओं पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि 'जिस तरह से पीएम मोदी जो कि प्रधानमंत्री जैसे अहम पद पर हैं, उन्हें नीच, भस्मासुर और न जाने क्या क्या कहा गया है। इससे कांग्रेसियों की सोच का पता चलता है।'

कांग्रेस ने 100 गालियां दे ​दी हैं। अब जनता ही कृष्ण है। अब जनता कृष्ण बनकर लोकतांत्रिक तरीके से कांग्रेस को जवाब देगी। पात्रा ने कहा कि 'वो व्यक्ति कभी भस्मासुर नहीं हो सकता है जिसने सौराष्ट्र में मां नर्मदा का जल पहुंचाया'। पात्रा ने कहा कि गाली देने वाला नहीं कोविड में वैक्सीन देने वाला बड़ा है।

आप पर निशाना साधते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल झूठ फैलाने का काम करते हैं। इस झूठ का पर्दाफाश होना चाहिए। आने वाले समय में मनीष सिसोदिया पर जरूर गाज गिरेगी। एक्साइज पॉलिसी को जिन लोगों ने करीब से देखा हे वो निश्चित यह मानेंगे कि कि मनीष सिसोदिया पर गाज गिरेगी। वे कानून के आगे पेश होंगे ही।

कांग्रेस नेता कर्नाटक के कांग्रेस नेता अग्रअप्पा का उदाहरण देते हुए कहा कि आज उन्होंने पीएम मोदी की तुलना 'भस्मासुर' से की, यह उनकी सोच को दर्शाता है। कांग्रेस के शब्दकोष में अब सिर्फ गालियां ही बची हैं। पात्रा यहीं नहीं रुके उन्होंने अरविंद केजरीवाल को भी आड़े हाथों लिया।

Next Story