राष्ट्रीय

10 जूते मरूंगी और 1 गिनूंगी... BJP प्रत्याशी का धमकी भरा वीडियो वायरल

Sakshi
3 March 2022 2:07 PM GMT
10 जूते मरूंगी और 1 गिनूंगी... BJP प्रत्याशी का धमकी भरा वीडियो वायरल
x
निषाद पार्टी से प्रत्याशी पोलिंग बूथ पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते नजर आई हैं।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सात चरणों में हो रही वोटिंग के दौरान कई पोलिंग बूथों पर छिटपुट घटनाएं देखने को मिली हैं। बता दें कि पहले चरण से लेकर छठे चरण तक प्रत्याशियों और उनके समर्थकों में कुछ जगहों पर झड़प की घटनाएं भी हुईं, इनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए। छठे चरण की वोटिंग में भी इसी तरह का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें निषाद पार्टी से प्रत्याशी पोलिंग बूथ पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते नजर आई हैं।

बता दें कि इस वायरल वीडियो में भाजपा-गठबंधन से निषाद पार्टी की महिला प्रत्याशी कहती दिख रही हैं कि यहीं पर तुम्हारी कब्र गाड़ दूंगी। इतना ही नहीं महिला प्रत्याशी यह भी कहते सुनी गईं जानते नहीं हो मेरेको, इतने टुकड़े करूंगी, 10 जूते मारूंगी, एक गिनूंगी। इसका वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। हालांकि इससे पहले भी भाजपा और सपा प्रत्याशियों के धमकी भरे और बेतुके बयानों के वीडियो वायरल हो चुके हैं।

बता दें कि वायरल वीडियो बलिया जिले के बांसडीह के असेगा गांव का बताया गया है। जानकारी के अनुसार सुभासपा के प्रदेश प्रवक्ता सुनील सिंह का भाई केतकी सिंह का एजेंट बन गया था। इसकी जानकारी होते ही सुनील सिंह पहुंचे और अपने भाई पर बिगड़ गए। उसे एक दो थप्पड़ भी मार दिया। इसके बाद विवाद बढ़ गया। एजेंट को थप्पड़ मारने की जानकारी जब भाजपा-गठबंधन प्रत्याशी केतकी सिंह को हुई तो वह बूथ पर पहुंच गई और एजेंट को थप्पड़ मारने से नाराज केतकी सिंह धमकी देने लगीं। केतकी सिंह ने कहा, तुम जानते नहीं हो मेरेको, इतने टुकड़े करूंगी, 10 जूते मारूंगी एक गिनूंगी। इतना ही नहीं केतकी सिंह ने कब्र गाड़ देने की भी धमकी दे डाली। इसका वीडियो वायरल हुआ तो सपा ने भी ट्वीट कर दिया।

सपा ने अपने ट्वीटर हैंडल पर केतकी सिंह का इस धमकी भरा वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, बलिया जिले के बांसडीह विधानसभा से भाजपा-गठबंधन प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ अभद्रता करते हुए धमकी दे रहे हैं। जिला प्रशासन और चुनाव आयोग तत्काल संज्ञान लेते हुए भयुक्त और निष्पक्ष मतदान कराने की कृपा करे। बता दें कि पिछली बार भाजपा से बगावत करके केतकी सिंह ने निर्दल से चुनाव लड़ा था। इस बार निषाद पार्टी के कोटे से कमल का सिंबल मिला तो एक बार फिर केतकी सिंह ने तेवर दिखाने शुरू कर दिए।

Sakshi

Sakshi

    Next Story