राष्ट्रीय

"जुलाई आ गया, वैक्सीन नहीं आई" राहुल गांधी के इस ट्वीट पर अब बीजेपी ने किया, पलटवार

Desk Editor
22 Oct 2021 7:21 AM GMT
जुलाई आ गया, वैक्सीन नहीं आई राहुल गांधी के इस ट्वीट पर अब बीजेपी ने किया, पलटवार
x
गांधी के उस ट्वीट पर पलटवार किया है। जिसमें उन्होंने ट्वीट किया था कि ”जुलाई आ गया है, वैक्सीन नहीं आई।”

नई दिल्ली: भारत ने कल 100 करोड़ से अधिक व्यक्ति लगाने का रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है । इस अवसर पर डब्ल्यूएचओ ने भी केंद्र सरकार की प्रशंसा की है हालांकि इस पर जमकर सियासत भी हो रही है इस उपलब्धि पर जैसे ही कांग्रेस के वरिष्ठ और पूर्व सांसद सदस्य शशि थरूर ने मोदी सरकार की प्रशंसा की थी तो उन्हीं के पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने लताड़ लगाई और कहा कि, मोदी सरकार को कोविड-19 के समय अव्यवस्था के दौरान हुई घटनाओं को लेकर माफ नहीं किया जा सकता।"

वहीं हिंदी में राहुल गांधी ने बीजेपी पर ट्वीट किया था कि जुलाई महीना आ गया है लेकिन वैक्सीन नहीं आई जंक्शन कब आएगी तो उसके लेकर अब बीजेपी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के उस ट्वीट पर पलटवार किया है। जिसमें उन्होंने ट्वीट किया था कि "जुलाई आ गया है, वैक्सीन नहीं आई।" अब बीजेपी ने 100 करोड़ कोरोना की वैक्सीन की डोज लगाए जाने पर राहुल गांधी पर तंज कसा है। बीजेपी ने ट्वीट किया,"100 करोड़ वैक्सीन आई भी देशवासियो ने लगवाई भी।" भारत ने गुरुवार को इतिहास रचते हुए कोरोना वैक्सीनेशन के 100 करोड़ के आंकड़ों को पार कर लिया है। 100 करोड़ से अधिक वैक्सीनेशन होने के बाद भाजपा ने राहुल गांधी पर उस बयान को लेकर तंज कसा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि 'जुलाई आ गया है, वैक्सीन नहीं आईं।'

जैसा कि अवगत हैं कि राहुल गांधी ने जुलाई में कोरोना वैक्सीन की कथित कमी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। इस दौरान राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि 'जुलाई आ गया है, वैक्सीन नहीं आईं।' वहीं अब देश में 100 करोड़ से अधिक कोरोना वैक्सीन की डोज लगने के बाद भाजपा ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा है कि ट्वीट कर कहा है कि '100 करोड़ वैक्सीन आयीं भी, और करोड़ों देशवासियों ने लगवाईं भी।' बता दें कि केंद्रीय कानून मंत्री किरण रिजिजू ने उसी समय राहुल गांधी के बयानों पर पलटवार किया था।

Next Story