राष्ट्रीय

BIG NEWS: नवाब सैफ से पहले राहुल गांधी की दीवानी थीं करीना कपूर, डेटिंग पर कही थी ये बात

Shiv Kumar Mishra
6 Sep 2022 11:15 AM GMT
BIG NEWS: नवाब सैफ से पहले राहुल गांधी की दीवानी थीं करीना कपूर, डेटिंग पर कही थी ये बात
x

Kareena Kapoor Wanted To Date Rahul Gandhi: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं. एक्ट्रेस का नाम एक से बढ़कर एक हैंडसम हंक के साथ जोड़ा गया लेकिन करीना कपूर खान ने शाहिद कपूर और फिर सैफ अली खान के साथ अपने रिश्तों को जगजाहिर रखा. हालांकि सैफ और शाहिद अलग भी कोई हैं जिन्हें करीना कपूर पसंद करती थीं और डेट करना चाहती थीं. ये कोई और नहीं बल्कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी हैं.

राहुल गांधी को डेट करना चाहती थीं करीना कपूर खान

सुनने में जरा हैरान करने वाला लगता है लेकिन करीना कपूर खान ने एक टॉक शो में खुद इस बात का खुलासा किया था और बताया था कि वो राहुल गांधी को डेट करना चाहती हैं. इसके पीछे करीना कपूर ने काफी स्मार्ट कारण भी बताया था.

सिमी ग्रेवाल के शो में किया खुलासा

करीना कपूर Rendezvous With Simi Garewal के एक एपिसोड में राहुल गांधी पर क्रश की बात स्वीकार चुकी हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शो के एक वीडियो में सिमी ग्रेवाल, करीना कपूर से पूछती हैं कि वो किसे डेट करना चाहती हैं तो इसके जवाब में करीना कहती हैं, 'मुझे नहीं पता कि यह कहना चाहिए या नहीं, मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि यह विवादित हो.. मैं राहुल गांधी को जानना चाहती हूं.'

दिया था ये कारण

करीना आगे कहती हैं. 'मैंने उनकी तस्वीरें मैगजीन में देखी हैं और सोचा कि उनसे बात करना कैसा होगा. मैं एक फिल्मी घराने से आती हूं और वह एक बड़े राजनीतिक परिवार से. इसलिए मुझे लगता है कि हमारे बीच की बातचीत दिलचस्प होगी.' अब करीना कपूर तो शादी रचा के 2 बच्चों की मां भी बन चुकी हैं. वहीं राहुल गांधी फिलहाल राजनीति पर फोकस कर रहे हैं.

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story