राष्ट्रीय

मायावती ने महापंचायत को लेकर बीजेपी सहित सपा,कांग्रेस पर किया कड़ा प्रहार

मायावती ने महापंचायत को लेकर बीजेपी सहित सपा,कांग्रेस पर किया कड़ा प्रहार
x
मायावती ने कहा, किसान देश की शान हैं तथा हिन्दू-मुस्लिम भाईचारा के लिए मंच से साम्प्रदायिक सौहार्द के लिए लगाए गए नारों से भाजपा की नफरत से बोयी हुई उनकी राजनीतिक जमीन खिसकती हुई दिखने लगी है.

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में रविवार को किसानों की महापंचायत हुई.महापंचायत में शामिल हुई लाखों की भीड़ को देखकर विपक्षी दलों ने बीजेपी पर निशाना साधना शुरू कर दिया है.अब बसपा अध्यक्ष मायावती ने भी बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. साथ ही उन्होंने सपा और कांग्रेस को भी लपेटा है.

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, " यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में कल हुई किसानों की जबरदस्त महापंचायत में हिन्दू-मुस्लिम साम्प्रदायिक सौहार्द के लिए भी प्रयास अति-सराहनीय। इससे निश्चय ही सन 2013 में सपा सरकार में हुए भीषण दंगों के गहरे जख्मों को भरने में थोड़ी मदद मिलेगी किन्तु यह बहुतों को असहज भी करेगी "

उन्होंने आगे कहा, " किसान देश की शान हैं तथा हिन्दू-मुस्लिम भाईचारा के लिए मंच से साम्प्रदायिक सौहार्द के लिए लगाए गए नारों से भाजपा की नफरत से बोयी हुई उनकी राजनीतिक जमीन खिसकती हुई दिखने लगी है तथा मुजफ्फरनगर ने कांग्रेस व सपा के दंगा-युक्त शासन की भी याद लोगों के मन में ताजा कर दी है"



Next Story