राष्ट्रीय

ममता की रैली से यशवंत सिन्हा बोले- 'सबका साथ लिया लेकिन सबका विनाश किया, अब मोदी सरकार को हटाना है'

Special Coverage News
19 Jan 2019 7:06 AM GMT
ममता की रैली से यशवंत सिन्हा बोले- सबका साथ लिया लेकिन सबका विनाश किया, अब मोदी सरकार को हटाना है
x
ममता बनर्जी की इस रैली में आज कोलकाता में 20 दलों के नेता बीजेपी के खिलाफ एक मंच पर नजर आएंगे।

कोलकाता में आज तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की महारैली है। ममता बनर्जी अपनी इस महारैली के जरिए जहां गैरबीजेपी दलों को एक मंच पर लाना चाहती हैं वहीं अपना शक्ति प्रदर्शन भी करना चाहती है। ममता बनर्जी की इस रैली में आज कोलकाता में 20 दलों के नेता बीजेपी के खिलाफ एक मंच पर नजर आएंगे।

इस रैली में बीजेपी के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं तो अब फकीरी के दिन में हूं और मुझे कुछ नहीं चाहिए। मेरा एक ही मुद्दा है कि इस सरकार को हटाना है। इस मंच पर बैठकर तय करें कि बीजेपी के विरोध में हमारा सिर्फ एक उम्मीदवार खड़ा हो और एकजुट होकर चुनाव लड़ें। देश में लोकशाही खतरे में है। हमारे लिए मोदी मुद्दा नहीं, मुद्दे अहम हैं। हर लोकतांत्रिक संस्था पर आज हमला हो रहा है।

यशवंत सिन्हा ने कहा- पहले मुझे देशद्रोही कहा गया फिर मुझे पाकिस्तान का एजेंट कहा गया। देश आज एक खतरनाक मोड़ पर खड़ा है। मुझे अपने जीवन में अब कुछ नहीं चाहिए, मेरी एक लड़ाई बाकी है, इस सरकार को सरकार से हटाना है। आज सरकार का विरोध करना देशद्रोह हो गया है जैसे सरकार की चापलूसी करना देशप्रेम हो। हमने कहा कि कश्मीर की समस्या का समाधान गोली से नहीं प्यार की बोली से होगा। इस पर मुझे देशद्रोही और पाकिस्तान का एजेंट कहा गया।

Next Story