राष्ट्रीय

ओम प्रकाश राजभर सदन के अंदर धरने पर बैठे, आंदोलन करने की दी चेतावनी

ओम प्रकाश राजभर सदन के अंदर धरने पर बैठे, आंदोलन करने की दी चेतावनी
x
राजभर ने चेतावनी दी कि अगर बाबा साहब की तस्वीर नहीं लगाई गई तो उनके दल के सदस्य आंदोलन करेंगे.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा का मॉनसून सत्र मंगलवार से शुरू हो चूका है.पहले ही दिन सदन हंगामे की भेट चढ़ गया.वही बुधवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर सदन के अंदर ही अपने विधायकों के साथ धरने पर बैठे गए.दरअसल डॉक्‍टर भीमराव आंबेडकर का तैल चित्र लगाने की मांग को लेकर धरने पर बैठे है. इससे पहले मंगलवार को राजभर ने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र देकर भीमराव आंबेडकर का तैल चित्र लगाने की मांग की थी.

विधानसभा में सुभासपा के दल नेता ओमप्रकाश राजभर ने अपनी पार्टी के सभी विधायकों संग विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात कर मंगलवार को पत्र सौंपा और कहा कि विधानसभा भवन के अंदर बाबा साहब डाक्‍टर भीमराव आंबेडकर का तैल चित्र लगाने के संबंध में पूर्व में सदन के अंदर बात उठी थी, लेकिन अभी तक तस्‍वीर नहीं लग सकी है.

ओमप्रकाश राजभर ने कहा, ''पिछले सत्र में मैंने सदन में बाबा साहब की आयल प्रिंट फोटो (तैल चित्र) लगाने की मांग की थी जिस पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार से आश्वासन मिला था, लेकिन आज तक उनकी फोटो नहीं लगाई गई है.'' राजभर ने चेतावनी दी कि अगर बाबा साहब की तस्वीर नहीं लगाई गई तो उनके दल के सदस्य आंदोलन करेंगे.





Next Story