राष्ट्रीय

ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हुई हिंसा पर ओमप्रकाश राजभर बीजेपी पर जमकर बरसे

ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हुई हिंसा पर ओमप्रकाश राजभर बीजेपी पर जमकर बरसे
x
ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हुई हिंसा पर ओमप्रकाश राजभर बीजेपी पर जमकर बरसे, प्रदेश के सभी बलात्कारी, गुंडे, माफिया और भ्रष्टाचारी बीजेप में शामिल हो गये हैं

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश में जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में हुई धांधली के बाद अब ब्लॉक प्रमुख के चुनाव को लेकर सियासत गरमा गई है.बीते गुरुवार को ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान.यूपी के लगभग 19 जिलो में जमकर मारपीट हुई कई जगह तो गोलिया तक चल गई. महिला का चरित्रहरण तक किया गया.अब उत्तर प्रदेश में लोकतंत्र को लेकर सवाल खड़े हो रहे है...वही अब सभी सियासी दल योगी सरकार पर जमकर हमला बोल रहे है..

वही इस वक्त उत्तर प्रदेश की सियासत में भूचाल मचा रखा सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान हुई हिंसा को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है.ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जिस तरह महाभारत में द्रौपदी का चीरहरण हुआ था, ठीक उसी तरह से यूपीा में बीजेपी के शासनकाल में हो रहा है. साथ ही कहा कि यूपी में बीजेपी का गुंडा राज है. यहां लोकतंत्र की हत्या की जा रही है. प्रदेश के सभी बलात्कारी, गुंडे, माफिया और भ्रष्टाचारी बीजेप में शामिल हो गये हैं. उन्होंने आगे कहा कि अगर अभी पाकिस्तान का बम फूटता तो ये तुरंत बता देते की इसमें किस संगठन का हाथ है.

बीजेपी के लोग ये सब खुद कराते हैं, मैं इसका सबूत भी दूंगा. उन्होंने यह भी दावा किया है की 2022 में भागीदारी मोर्चे की सरकार बनेगी. वह यही नहीं रुके उन्होंने यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के ऊपर भी जमकर हमला बोला उन्होंने पूर्व सीएम अखिलेश यादव के छोटे दलों के गठबंधन करने के वाले बयान पर कहा की सभी छोटे दल हमारे साथ हैं. उनके साथ कोई नहीं है. राजभर ने कहा कि अखिलेश के पास वोट भी नहीं हैं. सभी बड़े दल आज छोटे दलों के पीछे पड़े हुए हैं. अखिलेश यादव के साथ कोई दल नहीं जायेगा. सभी ओमप्रकाश के साथ हैं. आप खेल देखते जाइये, 2022 में मैं भागीदारी मोर्चे की सरकार बनाऊंगा.ओवैसी और राजभर दो दुश्मनों के एक हो जाने के सवाल पर राजभर ने कहा की बीजेपी कश्मीर में महबूबा मुफ्ती के साथ मिलकर सरकार बनाती है. तब दो दुश्मन उन्हें दिखाई नहीं देते हैं. ये करें तो रास लीला और हम करें तो कैरेक्टर ढीला.



Next Story