राष्ट्रीय

यूपी में कोरोना की दूसरी लहर में हुई मौत पर ओवैसी पीएम मोदी पर भड़के

यूपी में कोरोना की दूसरी लहर में हुई मौत पर ओवैसी पीएम मोदी पर भड़के
x
यूपी में कोरोना की दूसरी लहर में हुई मौत पर ओवैसी पीएम मोदी पर भड़के

नई दिल्ली:AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी लगातार योगी सरकार पर जमकर निशान साध रहे है,बीते गुरुवार को ओवैसी यूपी में चुनावी तैयारियों का जायजा लेने आए थे.उस दौरान भी सीएम योगी पर भड़के थे.वही आज फिर सीएम योगी और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है.उन्हने पीएम मोदी द्वारा वाराणसी में की गई सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ को लेकर कटाक्ष किया है.

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि 'कोरोना की दूसरी लहर में नदियों में लाशें तैर रही थीं, शवों को कुत्ते नोच खा करहे थे. पीएम ये भूल चुके हैं कि ये लाशें किसी के माता-पिता, भाई-बहन, पति-पत्नी या दोस्तों की थी. पीएम ने कल इन परिवारों के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम किया है'.उन्होंने आगे कहा ये बड़े दुख की बात है, ताज्जुब भी हुआ कि देश के प्रधानमंत्री मोदी यूपी के लोगों की पीड़ा, तकलीफ और बेबसी से इतना कटे है कि वास्विकता से ही किनारा कर लिया.उन्होंने कहा केंद्र सरकार और यूपी सरकार कोरोना की दूसरी लहर में जनता की जान बचाने में नाकाम रही है, दो से तीन लाख लोगों की मौतें हो गईं.

बता दें कि बीते गुरुवार को पीएम मोदी ने वाराणसी में कहा कि कोरोना के खिलाफ यूपी की लड़ाई अभूतपूर्व रही. कोरोना के खतरनाक स्वरूप ने पूरी ताकत से हमला किया,लेकिन यूपी ने पूरे समार्थ्य से इस संकट का मुकाबला किया. मुश्किल समय में भी काशी ने दिखा दिया कि वह रूकती नहीं है,थकती नहीं है. पिछले कुछ महीने पूरी मानवजाति के लिए मुश्किल भरे रहे.













Next Story