राष्ट्रीय

ओवैसी का यूपी में चुनावी दौरा शुरू,आज इन जिलों में कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात

ओवैसी का यूपी में चुनावी दौरा शुरू,आज इन जिलों में कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात
x
ओवैसी का यूपी में चुनावी दौरा शुरू,आज इन जिलों में कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात

मुरादाबाद: उत्तरप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनवों को लेकर सभी राजीनीतिक दलों ने अपनी अपनी सियासी जमीं तलाशनी शुरू कर दी है .इसी बीच AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी में अपनी चुनावी तैयारी शुरू कर दी है.ओवैसी आज उत्तर प्रदेश के संभल और मुरादाबाद जिले का चुनावी दौरेा करेंगे. एआईएमआईएम के सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी पश्चिमी उत्तर प्रदेश के संभल और मुरादाबाद जिले का सबसे पहले दौरेा इसलिए कर रहे है क्योकि 2017 के विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी के प्रत्याशी का प्रदर्शन यहां अच्छा खाशा रहा था.

वही बता दे की ओवैसी आज दिल्ली से लगभग 12 बजे संभल पहुंचेंगे. यहां सबसे पहले वह शेख़ इमामुल हसन रहमतुल्लाह अलैह उर्फ़ हज़रत दारुल्लाह शाह इमदादुल मुल्क के मजार पर जाएंगे. इसके बाद पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करेंगे और कार्यकर्ताओं मीटिंग के साथ संवाद करेंगे. इसके अलावा वे एक अस्पताल का भी उद्घाटन करेंगे, जो उनके नाम से बनाया जा रहा है. इसके बाद वह संभल से मुरादाबाद जाएंगे.

AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवैसी संभल दौरे के बाद लगभग 4 बजे मुरादाबाद के लिए निकलेंगे. जहा वह गलशहीद इलाके में शहीद नवाब मज्जू खां के मज़ार पर आशीर्वाद लेने जाएंगे और एक रोड शो भी करेंगे. इसके साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं से एक होटल में मुलाकात करेंगे.वही इस बार असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश में शहीदों के मज़ार पर जाकर सियासी बिसात बिचा रहे है. इससे पहल भी ओवैसी बहराईच में शेख सालार मसूद गाज़ी के मज़ार पर गए थे.इससे सियासी संकेत साफ है की आगामी विधानसभा चुनावों के लिए असदुद्दीन ओवैसी अपनी पूरी ताकत झोक देंगे.वही उत्तर प्रदेश में ओवैसी के चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद यूपी के सीएम योगी ने उनकी चुनौती को स्वीकार किया है.








Next Story