राष्ट्रीय

PM मोदी का अखिलेश यादव पर हमला, बोले- सपा लोगों को जात-पात में बांटने की करती है कोशिश

Sakshi
3 March 2022 12:02 PM GMT
PM मोदी का अखिलेश यादव पर हमला, बोले- सपा लोगों को जात-पात में बांटने की करती है कोशिश
x
पीएम नरेन्‍द्र मोदी ने जौनपुर में चुनावी जनसभा को सम्‍बोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला

Uttar Pradesh Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के छठे चरण के तहत आज 10 जिलों की 57 सीटों के लिए मतदान चल रहा है। वहीं सभी राजनीतिक दलों और नेताओं ने अब सातवें चरण के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस बीच गुरुवार को पीएम नरेन्‍द्र मोदी ने जौनपुर में चुनावी जनसभा को सम्‍बोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि घोर परिवारवादियों ने पूर्वांचल के लोगों को अपने हाल पर जीने के लिए छोड़ दिया था। घोर परिवारवादियों ने पूरी कोशिश की थी कि उत्तर प्रदेश जात-पात में बंट जाए। लेकिन यूपी के लोगों ने घोर परिवारवादियों की चालाकी को समझ लिया। आज यूपी एकजुट, एकमत खड़ा हो गया है।

बता दें कि पीएम ने सवाल उठाया कि कोरोना के मुश्किल समय में घोर परिवारवादी लोग कहां थे? ये लोग इस साजिश में जुटे थे कि भारत के टीके को बदनाम कैसे किया जाए। ये लोग इस संकट को और गंभीर बनाने के लिए काम कर रहे थे। पीएम ने केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा चलाई गईं लोक कल्‍याणकारी योजनाओं का विस्‍तार से उल्‍लेख किया। उन्‍होंने लोगों से मतदान जरूर करने का आह्वान किया।

पीएम मोदी ने कहा कि अब तक के मतदान ने भाजपा, अपना दल और निषाद पार्टी की सरकार बनाना तय कर दिया है। आज छठे चरण में भी भाजपा के पक्ष में जमकर मतदान हो रहा है, हमें अब ये सुनिश्चित करना है कि विजय 2017 जितनी ही प्रचंड होनी चाहिए। उन्‍होंने कहा कि लोकतंत्र में एक-एक मत का महत्‍व है। हर मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए।

Next Story