राष्ट्रीय

प्रियंका गांधी सीएम योगी के "प्रॉपर्टी" वाले बयान पर भड़की

प्रियंका गांधी सीएम योगी के प्रॉपर्टी वाले बयान पर भड़की
x
जिस “प्रॉपर्टी” पर योगी जी बैठे हैं, वह उनकी नहीं…देश की जनता की है. याद रखें कि वह “प्रॉपर्टी” भी एक दिन जनता ज़ब्त कर सकती है"

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गाँधी काफी एक्टिव नजर आ रही है.प्रियंका गाँधी लगातार योगी सरकार को हर मुद्दे पर घेरती नजर आती है.हाल ही में सीएम योगी के प्रॉपर्टी जब्त वाले बयान को लेकर विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर है.वही अब यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी ने सीएम योगी पर निशाना साधा है.प्रियंका गाँधी ने गुरुवार सीएम योगी पर हमला बोलते हुए कहा कि जायज मांगों के लिए आवाज उठाने वालों को डराने और धमकाने के लिए सत्ता का दुरुपयोग करना एक घोर अपराध है.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा,, "इस देश में अपनी आवाज उठाना, प्रदर्शन करना और अपनी मांगो के लिए आंदोलन करना एक संवैधानिक अधिकार है. जायज मांगों के लिए आवाज उठाने वालों को डराने और धमकाने के लिए सत्ता का दुरुपयोग करना एक घोर अपराध है. जिस "प्रॉपर्टी" पर योगी जी बैठे हैं, वह उनकी नहीं…देश की जनता की है. याद रखें कि वह "प्रॉपर्टी" भी एक दिन जनता ज़ब्त कर सकती है"

बता दें कि बीते बुधवार को यूपी के सीएम योगी ने एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, "प्रदेश के युवाओं से मेरी अपील है कि वह किसी के बहकावे में न आएं. आज कोई गलत नहीं कर सकता है. जिसको अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह गलत कार्य करे.


Next Story