राष्ट्रीय

BJP पर भड़की प्रियंका गांधी, बोलीं- महंगाईम बेरोजगारी को रोकने में मोदी सरकार हुई फेल

Sakshi
12 Feb 2022 1:12 PM GMT
BJP पर भड़की प्रियंका गांधी, बोलीं- महंगाईम बेरोजगारी को रोकने में मोदी सरकार हुई फेल
x
प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा की गलत नीतियों की वजह से गरीब लोग ज्यादा त्रस्त हैं, खाने-पीने की चीजों में जबरदस्त उछाल हुआ है, महंगाई से आम आदमी पूरी तरह से त्रस्त है...

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज है| ऐसे में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी ने भाजपा सरकार पर जमकर हल्ला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार सिर्फ और सिर्फ पूंजीपत्तियों और उद्योगपत्तियों की सरकार है। भाजपा कार्यकाल में गरीबों का बहुत बुरा हाल हो गया है। दावा किया है विधानसभा चुनाव 2022 के बाद कांग्रेस पुन: उत्तराखंड में सरकार बनाएगी।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के प्रचार के आखिरी दिन उधमसिंह नगर जिले के खटीमा विधानसभा क्षेत्र में पहुंची प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा की गलत नीतियों की वजह से गरीब लोग ज्यादा त्रस्त हैं। खाने-पीने की चीजों में जबरदस्त उछाल हुआ है। महंगाई से आम आदमी पूरी तरह से त्रस्त है।

साथ ही प्रियंका गांधी ने कहा कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को लोगों को बताना होगा कि वह महंगाई पर कैसे लगाम लगाएंगे। यही नहीं, युवाओं को रोजगार देने के लिए भाजपा का क्या प्लान है, यह भी बात भी जनता जानना चाहती है। प्रियंका ने भाजपा सरकार से पूछा कि महिलाओं के लिए भाजपा के पास क्या योजनाएं हैं?

बता दें कि प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा ने विकास के नाम पर कुछ भी नहीं किया है। बीजेपी ने काम करने की जगह विज्ञापन पर काम किया है। पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी के साथ ही बीजेपी का डबल इंजन ठप हो गया है। साथ ही उन्होंने भरोसा दिलाया कि कांग्रेस की उत्तराखंड में सरकार बनते ही एलपीजी सिलेंडर के दाम किसी भी सूरत में 500 रुपये से अधिक नहीं होने दिए जाएंगे।

साथ ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने महंगाई का मुद्दा उठाते हुए कहा कि सस्ती रसोई का हर गृहणी का हक है और उसे हरहाल में दिया जाएग। भाजपा पर जमकर प्रहार करते हुए प्रियंका गांधी का कहना था कि विकास के नाम पर उत्तराखंड में सिर्फ बातें ही बातें हुईं हैं, जबकि उत्तराखंड के पर्वतीय जिलों में ग्रामीणों का बुनियादी सुविधाओं के लिए कई-कई किमी पैदल चलना पड़ता है। कहा कि बदलाव के लिए जागरूकता जरूरी है ताकि सही पार्टी की सरकार बन सके और जनमानस की मुश्किलों का हल निकाला जा सके।

Next Story