राष्ट्रीय

प्रियंका गाँधी ने गोरखपुर में हुई महिला की ह्त्या को लेकर सीएम योगी को घेरा

प्रियंका गाँधी ने गोरखपुर में हुई महिला की ह्त्या को लेकर सीएम योगी को घेरा
x
प्रियंका गाँधी ने कहा,आपके राज में अपराधियों को इतनी शक्ति क्यों मिली हुई है?

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गाँधी इन दिनों यूपी की राजनीती में काफी एक्टिव नजर आ रही है.प्रियंका गाँधी आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में पार्टी को नए सिरे से धार दे रही है.ऐसे में कांग्रेस चुनाव की तैयारी में जोरशोर से जुट गई.

प्रियंका गाँधी प्रदेश के हर मुद्दे पर लगातार योगी सरकार पर निशाना साधती रहती है.वही एक बार फिर प्रियंका ने गोरखपुर में हुई महिला की ह्त्या को लेकर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है.उन्होंने कहा, आपके राज में अपराधियों को इतनी शक्ति क्यों मिली हुई है?

आपको बता दे कि,उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गाँधी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि, "मुख्यमंत्री जी, आपके होर्डिंग्स, विज्ञापनों में तो सब "ठीक ठाक" बताया जाता है। लेकिन, आपके राज में अपराधियों को इतनी शक्ति क्यों मिली हुई है? क्यों महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं" ?

आपको बता दे कि, गोरखपुर के गगहा इलाके के जगदीश पुर भलुवान निवासी राजीव नयन सिंह का अपने ही गांव के शातिर अपराधी विजय प्रजापति से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद था। जिसे लेकर शुक्रवार 21 अगस्त की रात करीब 11.30 बजे विजय प्रजापति दरवाजे पर चढ़कर राजीव नयन सिंह को मारने लगा। शोर सुनकर 16 वर्षीय पुत्री काजल सिंह घर से बाहर निकल आई और अपने पिता को पिटता देख मोबाइल में वीडियो बनाने लगी। जिससे नाराज होकर विजय ने काजल के पेट में गोली मार दी और उसका मोबाइल छिनकर साथियों संग फरार हो गया। घायल काजल को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत काफी नाजुक होने के कारण लखनऊ केजीएमसी रेफर कर दिया गया। घटना के 6 दिन बाद भी पेट से गोली नहीं निकाली जा सकी थी।ऐसे में बुधवार की सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी.


Next Story