राजनीति

पीएम मोदी से राहुल गांधी ने पूछा सवाल, पीएम को मुझसे चिढ़ क्यों मचती है, फिर खुद ही बताया कारण

Rahul Gandhi asked a question to PM Modi, why does PM Modi get irritated with me
x

राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पूछा सवाल, पीएम मोदी को मुझसे चिढ़ क्यों मचती है

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी से सवाल किया है कि पीएम को मुझसे चिढ़ क्यों मचती है। पढ़िए पूरी खबर..

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मुझसे चिढ़ क्यों मचती है? आगे राहुल गांधी ने खुद ही इसकी वजह भी बताई है। राहुल ने कहा कि इसकी वजह ये है कि वह जितना पैसा अडानी को देते हैं, मैं उतना गरीबों को देने वाला हूं। वो इस राजनीति से चिढ़ते हैं। बिजनेसमैन गौतम अडानी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते रहते हैं। राहुल कहते रहे हैं कि पीएम मोदी ने बिजनेसमैन अडानी को फायदा पहुंचाया है।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने अपने व्हाट्सऐप चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें पीएम मोदी के भाषण की एक क्लिप है। पूरी वीडियो एक मिनट 20 सेकेंड की है, जिसमें से आधे हिस्से में पीएम मोदी की, जबकि वीडियो के आधे हिस्से में राहुल गांधी के भाषण की क्लिप है। इस वीडियो का टाइटल दिया गया है, 'क्यों चिढ़े हो मोदी जी?' इस वीडियो को राहुल के व्हाट्सऐप पर शेयर करते हुए बताया गया है कि आखिर पीएम मोदी कांग्रेस नेता से क्यों चिढ़ते हैं।

जानिए क्या है वीडियो में

राहुल गांधी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें शुरुआत में पीएम मोदी कहते हैं, 'कांग्रेस अब सातवें आसमान पर उड़ रही है, हवा में उड़ रही है. मैंने सुना कि कल कांग्रेस के एक महाज्ञानी कह रहे थे कि भारत के लोगों के पास मेड इन चाइना मोबाइल फोन होता है।' फिर वीडियो में राहुल का हिस्सा शुरू होता है, जिसमें कांग्रेस नेता कहते हैं, 'पीएम मोदी यहां आते हैं, मेरे बारे में गलत बातें कहते हैं। मुझे गाली देते हैं और उल्टी-सीधी बातें करते हैं। लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।'

राहुल गांधी वीडियो में आगे कहते हैं, 'देखिए मैंने आपको अपना लक्ष्य पहले ही बता दिया है। मुझे वह कुछ भी कहें, मुझे फर्क नहीं पड़ता है। मेरा लक्ष्य है कि पीएम मोदी जितना पैसा अडानी को देते हैं, मैं उतना गरीबों को देने वाला हूं। मैं आपको दिखाऊंगा कि असली राजनीति अरबपतियों को मदद करने से नहीं होती है। असली राजनीति किसानों, गरीबों, छोटे व्यापारियों, बेरोजगारों की मदद करने से होती है। मैं आपको दिखा दूंगा, आपको जो बोलना है बोलते रहिए।'

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि जितनी गाली मुझे दी जाती है, उससे मुझे मालूम चलता है कि मैं सही काम कर रहा हूं। पीएम मोदी को मुझसे चिढ़ मचती है, तभी वो मुझे गाली देते हैं। राहुल गांधी के व्हाट्सएप चैनल पर 35 लाख फोलोवर्स हैं।

Also Read: सचिन पायलट को फिर मिलेगा बाबाजी का ठुल्लू

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story